युवा और मातृ शक्ति को सशक्त बनाएंगे ऋतुराज, कायस्थ समाज ने किया स्वागत

युवा और मातृ शक्ति को सशक्त बनाएंगे ऋतुराज, कायस्थ समाज ने किया स्वागत

PATNA: BJP के राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा का कायस्थ समाज ने जोरदार स्वागत किया। पटना के सहाय सदन में आयोजित अभिनंदन समारोह में भारी संख्या में कायस्थ समाज के लोग उपस्थित थे। समारोह का आयोजन अखिल भारतीय कायस्थ महासभा और श्री चित्रगुप्त आदि मंदिर ने किया था। जिसमें 60 से अधिक पूजा समितियों के साथ ही जहानाबाद, वैशाली, मोतिहारी, शेखपुरा बेतिया, गया आदि शहरों से बड़ी संख्या मे आए कायस्थ समाज के लोग उपस्थित थे।


 बिहार की युवा और मातृ शक्ति को भाजपा से जोड़कर बिहार के विकास के कार्यक्रमों को जमीन पर उतारने के काम मे गति लाने के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी  के सपने को पूरा करेंगे। भाजपा के नव नियुक्त राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा ने यह कहते हुए अपने अभिनंदन समारोह मे जुटे कायस्थ समाज से आशीर्वाद माँगा और कायस्थ युवकों से भाजपा मे जुड़ कर राजनीति मे भागीदारी बढ़ाने की अपील की। पटना के सहाय सदन मे आयोजित अभिनंदन समारोह में उन्होंने यह बाते कही।


वही कुम्हरार विधानसभा के विधायक अरुण कुमार सिन्हा ने स्वागत करते हुए कहा कि ऋतुराज को राष्ट्रीय मंत्री की जिम्मेदारी देकर भाजपा ने संगठन में युवा नेतृत्व को आगे बढ़ाने की अपनी मंशा स्पष्ट कर दी है। पूर्व मंत्री रंजीत सिन्हा ने एक शीर्ष उद्यमी के रूप मे बिहारियों को नौकरी देकर हर जाति सम्प्रदाय के 32000 परिवारों को स्वावलंबी बनाने मे ऋतुराज की महत्वपूर्ण भूमिका की चर्चा की।


वही जेपी सेनानी कुमार अनुपम ने सामाजिक परिवर्तन मे युवाओं के जुड़ने की वकालत की। पटना की वार्ड पार्षदों में माला सिन्हा, सीमा वर्मा, आशीष सिन्हा, प्रमिला सिन्हा, विधायक अरुण कुमार सिन्हा और पूर्व मंत्री रंजीत वर्मा, वरिष्ठ संस्कृति कर्मी कुमार अनुपम, महासभा के योगेन्द्र नारायण मल्लिक, निर्मल श्रीवास्तव सतीश राजू और सुजीत वर्मा आदि मंदिर के प्रधान सचिव सुदामा समेत भारी संख्या मे कायस्थ समाज के प्रतिनिधियों ने भी अपने-अपने विचार रखें और ऋतुराज सिन्हा को समाज के सशक्त युवा राजनेता के रूप मे प्रतिष्ठित करने के पहल के रूप में उनकी नियुक्ति का स्वागत किया। अभिनंदन समारोह में पूजा समितियों और गणमान्य लोगों को सम्मानित भी किया गया। वही मंच का संचालन सुजीत वर्मा ने किया।