यह कैसा सुशासन ? राजधानी में दुकानदार को बदमाशों ने मारी 6 गोली, इलाज कराने ले जा रहे व्यक्ति को भी किया घायल ; एक की मौत

यह कैसा सुशासन ? राजधानी में दुकानदार को बदमाशों ने मारी 6 गोली, इलाज कराने ले जा रहे व्यक्ति को भी किया घायल ; एक की मौत

PATNA : राजधानी में अपराधियों के अंदर से पुलिस प्रसाशन का खौफ कम होता हुआ नजर आ रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, छिनतई और गोलीबारी की खबरें निकल कर सामने नहीं आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला राजधानी पटना से निकल कर सामने आ रहा है। जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने पहले दुकानदार को गोलियों से भून डाला, उसके बाद इस दुकानदार का इलाज करवाने ले जा रहे एक व्यक्ति को भी गोली मार दी है। जिसमें किराना दुकानदार की मौत हो गई और दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। 


मिली जानकारी के अनुसार, राजधानी के कदमकुआं थाने के काजीपुर रोड नंबर एक में हथियारों से लैस अपराधियों ने किराना दुकानदार राजू यादव उर्फ राजू गोप पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस फायरिंग में राजू गोप के साथ ही पानी का कारोबारी राजू बौना को गोली लगी। घटना के बाद दोनों को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के क्रम में राजू गोप की मौत हो गयी। उसे पेट, बांह व अन्य जगहों में छह गोली लगी थी। जबकि राजू बौना को एक गोली लगी है और उसका इलाज किया जा रहा है। 


बताया जा रहा है कि, राजू की किराना दुकान काजीपुर रोड नंबर दो में है और घर एक नंबर रोड में है। उसके घर के सामने ही यह घटना हुई।  राजू गोप शराब बेचने के आरोप में दो बार जेल जा चुका है। इस घटना के बाद राजू गोप की मां ने स्थानीय पप्पू और कप्पू पर गोली मारने का आरोप लगाया है। उसने पुलिस को जानकारी दी है कि इन दोनों से ही उनके बेटे राजू का विवाद काफी दिनों से चल रहा था। 


इधर ,घटनास्थल पर डीएसपी टाउन अशोक सिंहर, कदमकुआं थानाध्यक्ष विमलेंदू दल-बल के साथ पहुंचे और जांच की। घटनास्थल से दो खोखा भी बरामद किया गया है, जो 7.65 एमएम पिस्टल का बताया जा रहा है। डीएसपी अशोक सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया शराब के धंधे में ही विवाद को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है। हालांकि हर बिंदु पर जांच की जा रही है।