व्हीलचेयर पर कोर्ट में पेश हुए पूर्व विधायक संजीव सिंह, एक मामले में दोषमुक्त करार

व्हीलचेयर पर कोर्ट में पेश हुए पूर्व विधायक संजीव सिंह, एक मामले में दोषमुक्त करार

DHANBAD: नीरज हत्याकांड में धनबाद मंडलकारा में बंद झरिया के पूर्व विधायक संजीव सिंह को आज एक मामले में धनबाद न्यायालय लाया गया. स्वास्थ्य सही नही होने के कारण उन्हें मंडलकारा से कोर्ट तक एम्बुलेंस में लाया गया. जिसके बाद उन्हें व्हील चेयर के माध्यम से न्यायाधीश के समक्ष उपस्थित किया गया.


बताते चले 2014 में झरिया विधानसभा चुनाव के दौरान  पब्लिक प्रॉपर्टी डैमेज के आरोप में चुनाव आयोग के उड़नदस्ता टीम द्वारा मामला दर्ज कराया गया था. उस वक्त संजीव सिंह झरिया विधानसभा से भाजपा के उम्मीदवार थे. उसी मामले में आज धनबाद न्यायालय में छह गवाहों का परीक्षण हुआ. जिसमें संजीव सिंह पर आरोप साबित नहीं हो सका. जिसके उपरांत न्यायालय ने पूर्व विधायक संजीव सिंह को मामले में दोषमुक्त करार देते हुए इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो इसका ध्यान रखा जाए. 


इस दौरान मंडलकारा से कोर्ट तक सुरक्षा के पुख्ता इंतजामात किये गए थे. एम्बुलेंस से उतरते ही समर्थकों की भारी भीड़ भी देखने को मिली. वही उनके अधिवक्ता ने बताया कि संजीव सिंह की तबियत इन दिनों काफी खराब है. इसको ले कर पूर्व में SNMCH में भर्ती कराया गया था. पर वर्तमान में स्वास्थ्य काफी खराब है. वही मीडिया ने उनसे उनके स्वास्थ्य संबंधी जानकारी लेने का प्रयास किया पर अस्वस्थता के कारण कुछ बोल नही पाए.