वोट के लिए ड्रामा : कांग्रेस प्रत्याशी ने मंच पर कुर्ता फाड़ा,कहा- जब तक जिला नहीं बनेगा तब तक कपड़ा नहीं पहनूंगा

वोट के लिए ड्रामा : कांग्रेस प्रत्याशी ने मंच पर कुर्ता फाड़ा,कहा- जब तक जिला नहीं बनेगा तब तक कपड़ा नहीं पहनूंगा

SAMASTIPUR :  बिहार चुनाव में वोट के लिए प्रत्याशी क्या-क्या न कर रहे हैं. समस्तीपुर के रोसड़ा में कांग्रेस के प्रत्याशी ने सभा के दौरान मंच पर अपना कुर्ता ही फाड़ डाला. अपना कुर्ता फाड़ कर उन्होंने शपथ लिया कि जब तक अपने क्षेत्र को जिला नहीं बनवा लेंगे तब तक वस्त्र धारण नहीं करेंगे.


रोसड़ा में कांग्रेसी उम्मीदवार की प्रतिज्ञा
रोसड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी नागेंद्र कुमार विकल ने आज सार्वजनिक मंच पर बड़ी प्रतिज्ञा की. उन्होंने भरी सभा में अपना कुर्ता फाड़ डाला. फिर कहा कि जब तक वे रोसड़ा को समस्तीपुर से अलग करा कर जिला नहीं बनवा लेंगे तब तक कुर्ता नही पहनेंगे. वे सिर्फ धोती पहन कर रहेंगे. कांग्रेसी उम्मीदवार की प्रतिज्ञा पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.


रोसड़ा को जिला बनाने का मुद्दा गरमाया
दरअसल रोसड़ा में इस दफे जिला बनाने का मुद्दा बड़ा चुनावी मुद्दा बना है. कांग्रेसी उम्मीदवार को लगा कि कुर्ता फाड़ प्रतिज्ञा उन्हें लोगों का समर्थन दिला सकता है. लिहाजा नंगे होने में देर नहीं की. उनका कुर्ता फाड़कर प्रतिज्ञा लेना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. कांग्रेस उम्मीदवार के लिए प्रचार कर रहे नेताओं-कार्यकर्ताओं ने उनकी प्रतिज्ञा के बाद जीत का दावा किया है.


बीजेपी ने भी किया वादा
उधर रोसडा से चुनाव लड़ रहे बीजेपी प्रत्याशी ने भी रोसड़ा को जिला बनाने का वादा किया है. बीजेपी उम्मीदवार ने कहा कि जब वे जीत कर विधानसभा पहुंचेंगे तो जनता की इस मांग को पूरा करने का प्रयास करेंगे.


रोसड़ा क्षेत्र से कांग्रेस के डॉ अशोक कुमार विधायक हुआ करते थे. इस दफे उन्होंने अपनी सीट बदल ली है. अशोक कुमार दरभंगा के कुशेश्वर स्थान से चुनाव लड़ रहे हैं. डॉ अशोक कुमार ने भी रोसड़ा को जिला बनवाने का वादा किया था लेकिन वह अपने वादे को पूरा नहीं कर पाए. अशोक कुमार के वादा नहीं पूरा करने के कारण कांग्रेसी उम्मीदवार को लोगों का आक्रोश झेलना पड़ रहा है. लिहाजा उन्होंने कुर्ता फाड़ दांव खेला है. देखना है इसका क्या असर होता है.