शराब के नशे में बार बालाओं के सामने पिस्टल लहराना दारोगा जी को पड़ा महंगा, हुए सस्पेंड

शराब के नशे में बार बालाओं के सामने पिस्टल लहराना दारोगा जी को पड़ा महंगा, हुए सस्पेंड

MUZAFFARPUR: शराबबंदी और कानून को अमलीजामा पहनाने की जिम्मेदारी जिन लोगों को मिली है, वही इसका खुलेआम धज्जियां उड़ाते दिख रहे हैं.


जिस वर्दी पर लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी है उनका ही सांस्कृतिक कार्यक्रम में हथियार लहराते एक वीडियो वायरल हुआ है. मामला मुजफ्फरपुर के सरैया थाना के जैतपुर ओपी का है. 


वीडियो में यह साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि स्टेज पर बार बाला डांस कर रही है और स्टेज के नीचे बैठकर पुलिस अधिकारी गाने की धुन पर झूमते हुए पिस्टल लहरा रहा हैं. वीडियो में जो पुलिस अधिकारी पिस्टल लहराते दिख रहा है वो जैतपुर ओपी का एएसआई शैलेंद्र कुमार बताया जाता है.


बताया जा रहा है कि दुर्गा पूजा के दौरान जगिरिया चौक पर सांस्कृतिक कार्यक्रम हो रहा था. इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था के लिए एएसआई शैलेंद्र कुमार को तैनात किया गया मगर वे खुद ही कानून तोड़ते हुए हथियार लहराने लगे. जिसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. 


उस वक्त कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने बताया कि उस वक्त शैलेंद्र कुमार नशे में धुत्त थे और हथियार लहरा रहे थे. यह वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमें में हडकंप मच गई. आनन-फानन में जांच टीम गठित की गई और दारोगा को सस्पेंड कर दिया.