बेंगलुरु में हो रही परिवार बचाओ मोर्चा की बैठक: विपक्ष एकता की मीटिंग पर बाबूलाल मरांडी का तीखा तंज

बेंगलुरु में हो रही परिवार बचाओ मोर्चा की बैठक: विपक्ष एकता की मीटिंग पर बाबूलाल मरांडी का तीखा तंज

RANCHI: 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ मोर्चाबंदी करने को लेकर बेंगलुरु में विपक्षी दलों की बैठक शुरू हो गई है। देशभर के 26 विपक्षी दलों के शीर्ष नेता बैठक में शामिल हो रहे हैं। झारखंड से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी बैठक में मौजूद हैं। इसी बीच बीजेपी ने बैठक को लेकर बड़ा हमला बोला है और कहा है कि बेंगलुरु परिवार बचाओ मोर्चा की बैठक हो रही है।


झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने विपक्षी दलों की बैठक को परिवार बचाओ मोर्चा की बैठक करार दिया है। बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट कर कहा है कि कि बैंगलुरु में “परिवार बचाओ मोर्चा” की अहम बैठक हो रही है। अपने-अपने परिवार की सल्तनत बचाने के लिए बड़े घरानों के बेटे-बेटियां इसमें शिरकत कर रहे हैं”।


मरांडी ने आगे लिखा कि,  “गांधी परिवार से सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी, मुलायम परिवार से अखिलेश यादव, लालू परिवार से तेजस्वी यादव, करुणानीधि परिवार से एमके स्टालिन और सोरेन परिवार से हेमंत सोरेन समेत कई खानदानी नेता शामिल हैं। बाबूलाल ने कहा कि ये सारे के सारे खानदानी जनता द्वारा नकार दिये गये हैं। उन्होंने कहा कि राजनीति में दो निगेटिव मिलकर कभी पॉजीटिव नहीं बन सकते हैं।