पटना पहुंचे विनोद तावड़े-स्मृति ईरानी, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

पटना पहुंचे विनोद तावड़े-स्मृति ईरानी, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

PATNA: बीजेपी के बिहार प्रभारी विनोद तावड़े और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी रविवार को पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर दोनों नेताओं का पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। बिहार प्रभारी बनने के बाद विनोद तावड़े पहली बार पटना पहुंचे है। पटना एयरपोर्ट से दोनों नेता ज्ञान भवन के लिए रवाना हुए हैं जहां आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और थोड़ी देर बाद मोदी@20 पुस्तक का विमोचन करेंगे।


बिहार BJP के नए प्रभारी विनोद तावड़े रविवार को पहली बार पटना आए हैं। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी उनके साथ पटना आई हैं। पटना के ज्ञान भवन में मोदी@ 20 पुस्तक के हिन्दी संस्करण का विमोचन करेंगे। इस किताब के इंग्लिश संस्करण का लोकार्पण पहले ही किया जा चुका है।


बीजेपी से अलग होने के बाद बिहार में महागठबंधन की नई सरकार बनी। सरकार से बेदखल होने के बाद बीजेपी का यह पहला कार्यक्रम है। पटना के ज्ञान भवन में आयोजित है। इसके बाद 23 और 24 सितंबर को सीमांचल में कार्यक्रम आयोजित होने वाली है। जिसमें केंद्रीय मंत्री अमित शाह शामिल हो रहे हैं। बीजेपी के नए प्रभारी विनोद तावड़े और स्मृति ईरानी के पटना आगमन पर BJP नेताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। BJP कार्यकर्ताओं और नेताओं ने पटना एयरपोर्ट पर दोनों नेताओं का जोरदार स्वागत किया।