विधानसभा में नहीं थम रहा लड्डू विवाद, एक बार फिर बोले RJD नेता - कुछ लोगों को नहीं हजम होता होगा घी

विधानसभा में नहीं थम रहा लड्डू विवाद, एक बार फिर बोले RJD नेता - कुछ लोगों को नहीं हजम होता होगा घी

PATNA : विधानसभा में इन दिनों बजट सत्र का संचालन किया जा रहा है। बजट सत्र के संचालन के दौरान भाजपा के तरफ से काफी हंगामा भी किया जा रहा है। इस बीच बीते कल रेलवे में नौकरी के बदले जमीन मामले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी समेत कुल 14 लोगों को निजी मुचलके पर जमानत दी गई। जिसके बाद राजद विधायकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ा और राजद विधायकों के तरफ से विधानसभा में लड्डू बटवा गया। जिसको लेने से भाजपा वालों ने मना कर दिया जिसके बाद देर रात राजद के तरफ से एक ट्वीट कर भाजपा पर तीखा तंज कसा गया। इस अब इस मामले में राजद के तरफ से पार्टी के विधायक भाई बिरेंद्र का बड़ा बयान सामने आया है।


राजद नेता भाई वीरेंद्र ने कहा है कि , सवालिया था कि हमारे विधायक के लिए कल खुशी का दिन था और हमारे विधायक खुशी में लड्डू बांट रहे थे अगर किसी को नहीं खाना था तो वह अन्नपूर्णा का अपमान नहीं करते। जिस तरह से उनके द्वारा लड्डू फेंका गया यह कतई उचित नहीं हो सकता। हालांकि अपने पार्टी के तरफ से किए गए ट्वीट पर उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। कोई अगर ट्वीट किया होगा तो सही ही किया होगा।


इसके आगे उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग हम से अधिक कटाक्ष करते हैं। यह चीज हमने उन्हीं से सीखा है। वो लोग क्या क्या कहते हैं और किन किन शब्दों का प्रयोग करते हैं वो तो हम कह भी नहीं सकते हैं। लेकिन उन्होंने इतना जरूर कहा कि जो पार्टी अंग्रेजों का दलाली करने वाली पार्टी हो वह कुछ भी कह सकती है।