वकील के घर खिड़की तोड़ घुसे चोर, पहले की पिटाई उसके बाद जेवरात पर भी किया हाथ साफ

वकील के घर खिड़की तोड़ घुसे चोर, पहले की पिटाई उसके बाद जेवरात पर भी किया हाथ साफ

SIMDEGA: सिमडेगा में अपराधियों के हौसले बढते जा रहे हैं। अज्ञात अपराधियों ने सिमडेगा के वरिष्ठ अधिवक्ता सगीर अहमद के घर में घुसकर मारपीट और लुटपाट की घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है घर का ग्रील तोड़कर चार नकाबपोश अपराधी अंदर घुसे और सोए हुए वकील और उनकी पत्नी के साथ मारपीट करते हुए वकील के सिर पर लोहे की रड से प्रहार कर उन्हे गंभीर रूप से घायल कर दिया।


बता दें शहरी क्षेत्र के खैरनटोली में एनएच 143 के किनारे रहने वाले जिले के वरिष्ठ वकील समीर अहमद के घर का ग्रील तोड़कर चार नकाबपोश अपराधी अंदर घुसते हैं और सोए हुए अधिवक्ता और उनकी पत्नी के साथ मारपीट करते हुए वकील के सिर पर लोहे की रड से प्रहार कर उन्हे गंभीर रूप से घायल कर देते हैं। 


इसके बाद अपराधी बड़े आराम से उनके घर के अलमीरा से 85 हजार रूपए नगद और जेवरात आदि लेकर खुन से लथपथ अधिवक्ता और उनकी पत्नी को छोड़कर भाग जाते हैं। घटना के बाद अधिवक्ता और उनकी पत्नी को उनके परिजन सदर अस्पताल लेकर आए। जहां सूचना मिलने पर सदर पुलिस भी अहले सुबह पंहुची। पुलिस घायल अधिवक्ता का बयान लेकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है।


 इधर अधिवक्ता की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें रिम्स रेफर कर दिया गया। घटना के बाद यह मामला शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है कि पुलिस की लगातार गश्ती के बाद भी नकाबपोश कैसे घर घुसे। घर के अंदर भी अब लोग कैसे सुरक्षित रहें।