I.N.D.I.A वाले गलतफहमी के शिकार! उपेंद्र कुशवाहा बोले- भले ही गलती से मिल जाए एक-दो सीट... बाकी सभी जगह NDA की जीत तय

I.N.D.I.A वाले गलतफहमी के शिकार! उपेंद्र कुशवाहा बोले- भले ही गलती से मिल जाए एक-दो सीट... बाकी सभी जगह NDA की जीत तय

CHHAPRA: छपरा में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा बड़ा दावा करते हुए कहा है कि बिहार में एक-दो सीटों को छोड़ दिया जाए तो सभी सीटों पर एनडीए के उम्मीदवारों की जीत तय है। उन्होंने कहा कि I.N.D.I.A के लोग कुछ दिन और गलतफहमी पाल लें, चुनाव का परिणाम आने के बाद सबकुछ साफ हो जाएगा।


उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि बिहार में शायद ही कहीं अपवाद के रूप में उनको एक दो सीट मिल जाए लेकिन बाकी सभी सीटों पर एनडीए के उम्मीदवार की जीत होगी, इसकी पक्की गारंटी है। बिहार में दो पार्टी मिलकर लड़ें या तीन मिलकर लड़ लें कहीं कोई फर्क नहीं पड़ने जा रहा है। बिहार के साथ साथ पूरे देश के लोग भारत के अगले प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी को ही देखना चाहते हैं। विपक्ष के पास कोई कॉमन चेहरा नहीं है और ना ही उनके पास कोई एजेंडा है। उनके पास सिर्फ एक ही एजेंडा है कि नरेंद्र मोदी को हटाना है इसलिए एकजुट हो रहे हैं। इस कारण से देश की जनता I.N.D.I.A को वोट नहीं देने जा रही है।


उन्होंने कहा कि बिहार की सरकार महिला सम्मान की बात करती है लेकिन आज राज्य में क्या हो रहा है। छोटी बच्चियों के साथ रेप और गैंगरेप की घटनाएं हो रही हैं। हाल के दिनों में जितनी बलात्कार की घटनाएं हुई हैं उतनी कभी नहीं हुई होंगी। नीतीश और तेजस्वी को अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए। लालू और नीतीश भारत सरकार में समय समय पर ताकतवर स्थिति में रहे हैं, उस वक्त इन लोगों को कोई मुद्दा नहीं दिखता था। उस समय अगर दोनों चाहे होते तो बिहार को विशेष राज्य का दर्जा भी मिल सकता था। जब मौका था तब नहीं आवाज उठाए और अब जब चुनाव का समय आ रहा है तो विशेष राज्य का मुद्दा उठा रहे हैं।


उन्होंने कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिलना ही चाहिए, हमारी पार्टी इसकी मांग करती है। विशेष राज्य का दर्जा बिहार का हक है लेकिन दो दिन में इसका फैसला हो जाए इसकी अपेक्षा करना मुनासिब नहीं है। वहीं सीटों के बंटवारे पर कुशवाहा ने कहा कि उनकी पार्टी कितने सीटों पर चुनाव लड़ेगी यह अभी तय नहीं है। वहीं नीतीश कुमार द्वारा केंद्र की सरकार को विफल बताने पर उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि जब नीतीश कुमार को पता था तो इतना देर से बीजेपी से दोस्ती क्यों तोड़ी?