ट्रेन कैंसिल होने पर यात्रियों ने किया भारी बवाल, टिकट काउंटर में की जमकर तोड़फोड़

ट्रेन कैंसिल होने पर यात्रियों ने किया भारी बवाल, टिकट काउंटर में की जमकर तोड़फोड़

GIRIDIH: गिरीडीह में रेलवे द्वारा ट्रेन को रद्द किए जाने के बाद यात्रियों का गुस्सा फूट पड़ा और गुस्साए रेल यात्रियो ने टिकट काउंटर में जमकर तोड़फोड़ की और काउंटर के शीशे को तोड़ दिया। इस दौरान एक रेलकर्मी के घायल होने की भी खबर है। 


बताया जा रहा है कि गिरीडीह केफूलजोरी में पैसेंजरट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद ट्रेन को वहीं रोक दिया गया था। मृतक के परिजनों के आने के बाद ट्रेन को स्टेशन पर लाया गया। इस दौरान कई घंटे का वक्त बीत चुका था। जिसके बाद रेलवे ने सवारी गाड़ी को कैंसिल करने की घोषणा कर दी।


ट्रेन के कैंसिल किए जाने की बात जैसे ही रेल यात्रियों को मिली उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। काफी देर से ट्रेन के आने का इंतजार कर रहे यात्रियों की सब्र की सीमा टूट गई और गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा मचाया। इस दौरान गुस्साए लोगों ने टिकट काउंटर का शीशा भी तोड़ दिया। यात्री टिकट का पूरा का पूरा पैसा वापस करने की मांग पर अड़े थे।


रेलवे के प्रावधानों के मुताबिक ट्रेन कैंसिल होने पर टिकट का 70 प्रतिशत राशि ही यात्रियों को वापस किया जा सकता है लेकिन लोग पूरा पैसा वापस करने की मांग कर रहे थे और इसी को लेकर एक युवक ने टिकट काउंटर का शीशा तोड़ दिया। जिसकी चपेट में आने से काउंटर के अंदर बैठा रेलकर्मी घायल हो गया। बाद में किसी तरह से हालात को काबू में किया गया।