तेजस्वी को लगने लगा है डर ! बोले ... लोकसभा चुनाव से पहले BJP वाला कुछ न कुछ तो हमारे साथ जरूर करेगा

तेजस्वी को लगने लगा है डर ! बोले ... लोकसभा चुनाव से पहले BJP वाला कुछ न कुछ तो हमारे साथ जरूर करेगा

PATNA : लालू यादव की जमानत रद्द करने का प्रयास तो चलता ही रहेगा न चुनाव तक। सबसे अधिक भय जो है उनलोगों को बिहार से लग रहा है। लेकिन, उसका कोई मतलब है क्या। कोर्ट की बात है तो कोर्ट में हमलोग अपना पक्ष रखेंगे। होना - जानी कुछ है नहीं, ये लोग चाहे जितना भी तंग करें, कुछ न कुछ तो चुनाव तय ये लोग करेगा ही करेगा। इसलिए हमलोग पहले से ही तैयार हैं। 


वहीं, अररिया  में पत्रकार की हत्या होने को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि - हम लोगों को दुख है इस बात का। नीतीश कुमार जी ने खुद इस मामले को लेकर बड़ी अधिकारियों को अलर्ट किया है और एक्शन लेने को कहा है। इसके साथ ही बिहार में बीजेपी की तरफ से जंगलराज पार्ट 2 कहे जाने को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि - बीजेपी ने बिहार को जितना बदनाम किया है शायद ही और किसी ने किया होगा। लेकिन उनका यह सब एजेंडा इस बार चलने वाला नहीं है। इसलिए कौन क्या कहता है नहीं कहता है हम लोग ध्यान नहीं देते हैं। वैसे भी दिल्ली से अधिक क्राइम रिपोर्ट कहां का है, उनको यह बताना चाहिए पहले।


तेजस्वी यादव ने कहा कि - हत्या, किडनैपिंग, लूट का मामला बिहार से कहीं अधिक दिल्ली में हैं वहां के बारे में ये लोग कभी कुछ नहीं बोलते। दिल्ली में तो ये सब होम मिनिस्ट्री के अंदर आता है और वहां क्राइम सबसे ज्यादा है। लेकिन, उनका यही काम है। बिहार को बदनाम जितना बीजेपी ने किया है शायद ही और किसी ने किया होगा। वह क्या कहता है नहीं कहता है हमें नहीं पता। क्राइम के रिकॉर्ड में दिल्ली से कम क्राइम है बिहार में।


इधर, परिवारवाद को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि - कोई नया बात है क्या यह लोग अभी से थोड़ी बोल रहे हैं। जनता ने हमें चुनकर लाया है। हम चुनाव लड़े हैं। हमारे खिलाफ लोगों ने चुनाव लड़ा। लोगों ने हमें वोट दिया। और इसलिए हम जीते हैं।