तेजस्वी के लिए नीतीश कर रहे सबकुछ, बोले CM .... इ तो हमारा बच्चा है इसी के लिए न साथ काम कर रहे हैं यही सबकुछ है

 तेजस्वी के लिए नीतीश कर रहे सबकुछ, बोले CM .... इ तो हमारा बच्चा है इसी के लिए न साथ काम कर रहे हैं यही सबकुछ है

PATNA : राष्ट्रपति जी आई उनका कार्यक्रम जाकर के ठीक-ठाक हुआ उन्होंने देखा कि कहां क्या हो रहा। हम लोग कितना बड़ा-बड़ा काम 2017 में करवाए। एक-एक चीज के बारे में बताएं हम कि वह जगह चुकी राष्ट्रपिता से जुड़ा हुआ है इसलिए यहीं पर केंद्रीय विश्वविद्यालय बनाइए। पहले तो वो लोग कहां ठीक है ठीक है लेकिन जब कुछ साल बाद नहीं बना रहा था तो हमको कहा नहीं साहब वहां तो बन नहीं सकता है।


इसलिए गया में बनवाइए तो हमने उनको कहा कि देखिए गया तो पौराणिक स्थल है वहां बनवाई है लेकिन एक अतिरिक्त वहां का भी बनाइए। तो लोग मंजूर किया तो हम यही बात गया में सब पार्टी के लोग वहां बैठे हुए थे तो बोल रहे थे। हम कह रहे थे आज अरे याद है ना जी यह सब ओरिजिनल चीज को भूल जाओगे। अब जब बन गया था तो  सब राष्ट्रपति और कोई भी आ रहे हैं तो लग रहा है कि अच्छा काम हो रहा है। असली चीजबा तो यही है इसके लिए हम लोग कितना प्रयास किया यहां। यही सब हम कह रहे थे तो सब ताली बजा कर कहा कि हम सब चीज याद रखेंगे। अब बिना मतलब का हम देखें कि आजकल अखबार में मीडिया में कुछ भी चला दे रहा है।


इसके आगे नीतीश कुमार ने कहा कि- अखबार मीडिया में हमारा बयान कोई इधर-उधर करके चला दिया तो हमको बहुत तकलीफ हुआ। देखिए हम बस सबको अलर्ट करते हैं कि जो काम राज्य सरकार बिहार में किया गया उसको जरूर याद रखिए नहीं तक लोग झूठे खाली केंद्र का बात करता है। तो हम कुछ सही बात बोलते हैं तो लोग छापबे नहीं करते हैं। इसलिए हमने जो कहा उसको तो आप लोग नहीं छापते हैं। अपने अधिकारियों को कहा कि- मेरा जो भाषण है उसको भी आप लोग रिलीज कर दीजिए। आजकल तो यही चल रहा है। बीजेपी के लोग सामने बैठे हुए थे तो नहीं इसका मतलब है कि हम बीजेपी वाले के सच में हैं।


नीतीश कुमार ने कहा कि - उसमें गलत क्या था? सुशील मोदी कुछ बोलते हैं तो आप जान लीजिए सुशील मोदी पहले क्या थे आप जरा खुद बताइए। हम तो जब वह लोग हमारे साथ थे तो अच्छा बात करते थे आज साथ नहीं है तो इधर-उधर की बात करते हैं। हमको तो बहुत तकलीफ हुआ कि उसको डिप्टी सीएम नहीं बनाया लेकिन कोई बात नहीं आजकल बस बोलते रहते हैं इधर-उधर की बातें करते रहते हैं इसलिए हमको कोई दिक्कत नहीं है। हमको अब कुछ नहीं चाहिए यह बच्चा यानी कि तेजस्वी मेरे साथ है तो हम इसके लिए सब कुछ कर रहे हैं।