तेजस्वी के मुरीद हुए दिग्विजय, कहा - आडवाणी की तरह बिहार में रूकेगा मोदी रथ, लालू परिवार को ED-CBI से डर नहीं

तेजस्वी के मुरीद हुए दिग्विजय, कहा - आडवाणी की तरह बिहार में रूकेगा मोदी रथ, लालू परिवार को ED-CBI से डर नहीं

PATNA : पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को बिहार विधानसभा में जोरदार भाषण देते हुए सीएम नीतीश कुमार और बीजेपी पर हमला बोला। जिसकी सियासी गलियारों में खूब चर्चा हो रही है। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह भी तेजस्वी के भाषण के मुरीद हो गए हैऔर एक्स पर पोस्ट कर तेजस्वी की जमकर तारीफ की और शाबाशी दी है। इन्होनें तेजस्वी की तुलना लालू यादव से की है। सदन में तेजस्वी ने करीब 30 मिनट से ज्यादा लंबा भाषण दिया था।


दिग्विजय सिंह ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि - तेजस्वी शाबाश आज तुम्हारे इस भाषण के बाद मुझे पूरा भरोसा है कि लालू यादव जी गौरान्वित महसूस कर रहे होंगे। लालू जी ने आडवाणी जी का रथ रोका था और अब तेजस्वी तुमने नरेंद्र मोदी  का “रथ” रोकने का आव्हान किया है।  तुम्हारे साहस पर हमें गर्व है। बड़े बड़े नेता ED,IT,CBI से डर गए लेकिन एक परिवार नेहरू गांधी का एक लालू यादव का है जो इनके सामने नहीं झुका। हम मिल कर लड़ेंगे और जीतेंगे।


मालूम हो कि, इससे पहले तेजस्वी ने कहा कि क्रेडिट लेने पर सवाल उठाया जा रहा है। विभाग मेरा, मेरी पार्टी का, मंत्री मेरा और मेरी पार्टी का तो क्रेडिट कौन लेगा। क्या इस सरकार में भाजपा के मंत्री अपने विभाग का क्रेडिट नहीं लेंगे। भाजपा वाले कैसे सरकार को निशाने पर लिया करते थे, यह सब याद करने वाली बात है। किन-किन शब्दों का प्रयोग नहीं किया गया। क्या मोदीजी गारंटी लेते हैं कि यह सरकार फिर से पलटी नहीं मारेगी। अगर कोई दिक्कत थी, किसी मंत्री से परेशानी थी तो बात करते।


उधर, तेजस्वी यादव ने यह भी कहा था कि  हम रुकने वाले नहीं हैं। मोदी जी को बिहार में ही रोका जाएगा। जननायक कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न मिलना खुशी की बात है। लेकिन भाजपा ने तो वोट के लिए भारत रत्न को डील बना लिया। बिहार के हित के लिए, बिहार की तरक्की के लिए सरकार की स्थिरता जरूरी है। केंद्र सरकार पैसा देकर बिहार पर कोई ऐहसान नहीं कर रही है। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिले, यह जरूरी है।