‘तेजस्वी का जन्म ही भ्रष्टाचारी की गोद में हुआ’ : NEET पेपर लीक पर बोले BJP विधायक- भ्रष्टाचार करना उनकी आदत में शुमार

‘तेजस्वी का जन्म ही भ्रष्टाचारी की गोद में हुआ’ : NEET पेपर लीक पर बोले BJP विधायक- भ्रष्टाचार करना उनकी आदत में शुमार

MUNGER : NEET पेपर लीक कांड को लेकर बिहार में सिसायी जंग छिड़ गई है। पक्ष और विपक्ष एक दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इस दौरान भाषा की मर्यादा को भी तार-तार किया जा रहा है। मुंगेर के बीजेपी विधायक प्रणव कुमार ने नीट पेपर लीक मामले में तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राजद तो भ्रष्टाचार से ही पैदा हुआ है और तेजस्वी यादव का जन्म ही भ्रष्टाचारी की गोद में हुआ है। 


बीजेपी विधायक प्रणव कुमार ने तेजस्वी यादव पर गंभीर आरोप लगाया और कहा कि यह स्पष्ट और प्रमाणिक है कि तेजस्वी यादव के निजी सचिव प्रीतम कुमार के नाम से एनएचएआई का कमरा अलॉट करवाया गया था। अनुशंसा भी उन्हीं के द्वारा की गई थी। राजद की यह साजिश है। राजद तो भ्रष्टाचार से ही पैदा हुआ है। तेजस्वी यादव का जन्म भ्रष्टाचार की गोद में हुआ है। उनका लालन-पालन भी भ्रष्टाचार की गोद में ही हुआ है। भ्रष्टाचार करना उनकी आदत में शामिल है।


बीजेपी विधायक ने कहा कि सरकार को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। केंद्र सरकार के खिलाफ छात्रों को उकसाया जा रहा है। सच्चाई सबके सामने आ गया है, जांच चल रही है और दोषी को बख्शा नहीं जायेगा। साथ ही उप मुख्यमंत्री सम्राट के साथ फोटो वायरल मामले में भी कहा कि राजनीतिक लोगों के साथ कोई भी बैठ के फोटो खिंचवा सकता है लेकिन अब तक यह साबित हो गया है कि यह आरजेडी की सोची समझी साजिश है। पेपर लेक करने में राजद के लोगों का हाथ है, उसपर कार्रवाई किया जाएगा। 


रिपोर्ट- मो. इम्तियाज खान