तेजस्वी बताओ, BJP से कितने पैसे लेकर अपनी बहन की सीट हारे थे: ओवैसी का लालू फैमिली पर सबसे तीखा हमला, इनसे किसी सूरत में मोदी नहीं हारेगा

तेजस्वी बताओ, BJP से कितने पैसे लेकर अपनी बहन की सीट हारे थे: ओवैसी का लालू फैमिली पर सबसे तीखा हमला, इनसे किसी सूरत में मोदी नहीं हारेगा

PATNA: एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने आज लालू परिवार पर सबसे तीखा हमला बोला. पटना के पालीगंज में जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा-लालू और तेजस्वी को बीजेपी को हराने से कोई मतलब नहीं है. वे सिर्फ अपने परिवार को बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं. ओवैसी ने कहा-लिख कर रख लो, लालू-तेजस्वी से मोदी और बीजेपी नहीं रूकने वाली. वे सिर्फ खरीदना और बेचना जानते हैं और दूसरों के बारे में झूठी अफवाह फैलाते हैं ओवैसी राजद और कांग्रेस के झूठ को अपने जूते की नोंक पर रखता है.


ओवैसी का बेहद तीखा हमला

पटना के पालीगंज में पाटलिपुत्रा सीट पर अपनी पार्टी एआईएमआईएम के उम्मीदवार के समर्थन में  जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव मुसलमानों को अपना गुलाम समझते हैं. उन्होंने बहुत दिनों तक मुसलमानों से गुलामी करवायी. तभी अब एआईएमआईएम बिहार में आयी तो उनकी नींद उड़ गयी. इसलिए झूठ फैलाना शुरू कर दिया. कहना शुरू किया कि ओवैसी बीजेपी का एजेंट है. 


लालू-तेजस्वी बताओ कितने पैसे लिए?

ओवैसी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने इस दफे जब किशनगंज में चुनाव हो रहे थे को वीडियो जारी कर कहा कि मुसलमान कांग्रेस को वोट दे दें. ओवैसी की पार्टी को न दें क्योंकि वो बीजेपी का एजेंट है. वोट काटने के लिए खड़ा हुआ है. लेकिन 2019 के लोकसभा के चुनाव में तो एआईएमआईएम बिहार की सिर्फ एक सीट किशनगंज पर खड़ी हुई थी. लालू यादव और उनका गठबंधन 40 में से 39 सीट हार गया. लालू यादव बताओ कि सीट हारने के लिए बीजेपी से कितने पैसे लिए थे. तेजस्वी बताओ, पाटलिपुत्रा सीट से तुम्हारी बहन हार गयी थी. अपनी बहन को हराने के लिए कितने पैसे लिए. 


इनसे बीजेपी नहीं रूकने वाली

ओवैसी ने कहा-मेरी बात लिख कर रख लो. इसका वीडियो रिकार्डिंग सेव कर लो. लालू यादव और तेजस्वी यादव से बीजेपी नहीं रूकने वाली. ये बीजेपी को हराने के लिए चुनाव नहीं लड़ रहे. लालू परिवार केवल खुद को बचाने के लिए चुनाव लड़ रहा है. लालू परिवार ये चाहता है वो किसी तरह बच जाएं ताकि 2025 में उनके कुछ विधायक जीत पाएं. इसके अलावा और कोई मकसद नहीं. 


तुम्हारे परिवार के बराबर भी मुसलमान नहीं

ओवैसी ने कहा कि बिहार में 19 परसेंट मुसलमान है. आरजेडी, माले, मुकेश सहनी की पार्टी 25 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. उसमें सिर्फ दो मुसलमानों को टिकट दिया गया. और लालू परिवार ने अपने घर से दो लोगों को टिकट दे दिया. लालू और राबड़ी खुद लंबे अरसे तक मुख्यमंत्री रहे लेकिन उनका दिल नहीं भरा. अपने उनके दो-दो बेटों को विधायक और मंत्री बनाया. डिप्टी सीएम बनाया और अब दो-दो बेटियों को लोकसभा चुनाव में मैदान में उतार दिया. लालू यादव अपनी दो बेटियों को सांसद बनाना चाहते हैं.


ओवैसी ने कहा- मैं पूछना चाहता हूं लालू यादव से की क्या कोई और नहीं था पाटलिपुत्र सीट से. क्या और कोई काबिल इंसान नहीं था, जिसे पाटलिपुत्रा सीट से टिकट दिया जा सके. लालू यादव और तेजस्वी ने अपनी पार्टी से दो मुसलमानों को उम्मीदवार बनाया. उनके परिवार से दो और 22 में हमारे दो. 


क्या तुम्हारे बेटों पर गोली चली?

ओवैसी ने कहा कि लालू-तेजस्वी इल्जाम हमपर लगाते हैं की हम वोट काटने को आए हैं. वे मुसलमानों को बरगला कर सिर्फ उनका वोट लेना चाहते हैं. बीजेपी के 10 साल में लालू परिवार को कोई नुकसान नहीं हुआ. बुल्डोजर हमारे ऊपर चला, क्या लालू परिवार पर बुलडोजर चला. अतीक को गोलियां मारी गईं, क्या तुम्हारे (लालू) औलाद पर किसी ने गोलियां चलाईं. शहाबुद्दीन को सिवान की मिट्टी नहीं नसीब हुई. 


ओवैसी ने कहा कि बिहारशरीफ में 100 साल पुराना मदरसा जलाया गया लेकिन तेजस्वी डिप्टी सीएम पद पर रहते हुए भी उसे देखने तक नहीं गए. सिवान में 7 साल के एक बच्चे को जेल भेज दिया गया. उसकी मां डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से गुहार लगाती रही कि बच्चे को बचा लो. तेजस्वी यादव कुर्सी का मजा लेते रहे. उनके घर में कुछ हो तो चिल्लायेंगे कि हमारे परिवार को जेल भेजा जा रहा है. तुम्हारे परिवार के लिए जेल गलत है लेकिन हमारे 7 साल के बच्चे के लिए जेल सही है. ओवैसी ने कहा कि लालू-तेजस्वी ने सिर्फ झूठ फैलाया. लेकिन वो भी सुन लें-आरजेडी और कांग्रेस के झूठ को ओवैसी अपने जूते की नोंक पर रखता है. ऐसी किसी झूठ से मेरा कुछ नहीं बिगड़ने वाला है.