तनिष्क के नए कलेक्शन 'धरोहर' के साथ मनाइए सुनहरी और यादगार दिवाली

तनिष्क के नए कलेक्शन 'धरोहर' के साथ मनाइए सुनहरी और यादगार दिवाली

PATNA: भारत के सबसे बड़े ज्वेलरी ब्रांड और टाटा समूह के सदस्य, तनिष्क ने अपना नया कलेक्शन 'धरोहर' प्रस्तुत करते हुए इस फेस्टिव सीज़न में समृद्ध सांस्कृतिक विरासत का सम्मान किया है। तनिष्क की जनरल मैनेजर, मार्केटिंग, पेल्कि त्शेरिंग और तनिष्क के हेड-रिटेल, विजेश राजन ने इस कलेक्शन को लॉन्च किया। भूतकाल के सार को वर्तमान के साथ, बहुत ही बारीकी से जोड़ता हुआ यह कलेक्शन पीढ़ियों के बीच सार्थक कनेक्शन को प्रोत्साहन देता है, विरासत को स्वीकार करते हुए नास्टैल्जिया की भावना जगाता है।


तनिष्क पुराने और नए के बीच संबंध को खूबसूरती से बुनते हुए, पुराने समय की विरासत कलाकृतियों की शाश्वत खूबसूरती को सम्मानित करता है, पीढ़ियों को विरासत और पुरानी यादों की भावना से जोड़ता है। 'धरोहर' कलेक्शन  आधुनिकता के स्पर्श के साथ परंपरा को सहजता से जोड़ता है, शानदार विरासत का सम्मान करने वाले विशिष्ट डिज़ाइन और आकर्षक कारीगरी कौशल का प्रदर्शन करता है। इसमें प्लेन गोल्ड, विंटेज और कुंदन आभूषण डिज़ाइन की एक विविधतापूर्ण श्रृंखला शामिल है, इसका हर आभूषण पारिवारिक परंपराओं को निभाने वाली, विरासतों को संभाल कर रखने वाली तनिष्क महिला के लिए बनाया गया है।  


'धरोहर' कलेक्शन कुशल कारीगरों और उनके असाधारण कौशल को रेखांकित करता है, जो हर आभूषण में जान फूंक देते हैं। जटिल चांडक वर्क से लेकर दुर्लभ बाढ़रूम तकनीक, आश्चर्यजनक रास रवा और नाजुक फिलीग्री कारीगरी कौशल तक, 'धरोहर' का हर आभूषण परंपरा की समृद्धि को प्रतिबिंबित करता है। इस कलेक्शन के असाधारण आभूषणों में थप्पा वर्क से सजा हुआ शानदार चोकर नेकलेस सेट, जटिल फिलाग्री वर्क वाला रीगल नेकलेस सेट, कुंदन इनले वर्क के साथ भव्य क्लासिक सेट और अद्भुत फ़िरोज़ा बाढ़रूम पैटर्न सेट के साथ-साथ कई अन्य नेकलेस सेट्स, कंगन, ब्रेसलेट्स और अंगूठियां शामिल हैं। 'धरोहर' कलेक्शन का हर आभूषण कालातीत कलात्मकता का उदहारण है जो अतीत को वर्तमान से बहुत खूबसूरती से जोड़ता है।


त्योहार की खुशियों को दोगना करने के लिए तनिष्क की ओर से दिया जा रहा है एक आकर्षक ऑफर, जिसमें उपभोक्ता सोने के मेकिंग चार्जेस और डायमंड ज्वेलरी वैल्यू पर 20%* तक की छूट पा सकते हैं। इसके अलावा तनिष्क का गोल्ड एक्सचेंज प्रोग्राम परिवारों के लिए परंपराओं का सम्मान करते हुए आधुनिकता को अपनाने का आसान तरीका है। इस नवीनतापूर्ण एक्सचेंज सोल्यूशन का लाभ उठाकर उपभोक्ता किसी भी ज्वेलर से ख़रीदे गए पुराने सोने पर 100%* तक एक्सचेंज मूल्य पा सकते हैं और विरासती आभूषणों में नयी जान फूंक सकते हैं, पुराने आभूषणों को आधुनिक डिज़ाइन में बदलकर, वर्तमान ट्रेंड्स के साथ चल सकते हैं।


टाइटन कंपनी लिमिटेड, तनिष्क के रीजनल बिज़नेस मैनेजर, ईस्ट बिक्रमजीत ने कहा, "इस दिवाली, तनिष्क के 'धरोहर' कलेक्शन का अनावरण पटना में करते हुए हमें बहुत ख़ुशी हो रही है। पटना शहर पूरे तनिष्क परिवार के लिए हमेशा से ही बहुत खास रहा है। 'धरोहर' कलेक्शन, विशेष रूप से उन आधुनिक महिलाओं के लिए बनाया गया है जो अपनी विरासत और परंपराओं को अहमियत देती हैं। इस कलेक्शन का हर आभूषण हमारे कुशल कारीगरों द्वारा अत्यंत सावधानी से तैयार किया गया है, इनके जटिल डिज़ाइन हमारी विरासत की समृद्धि को प्रतिबिंबित करते हैं। यह केवल आभूषण नहीं बल्कि कालातीत प्राचीन परंपराओं का सम्मान है। दिवाली नज़दीक आ रही है, आइए 'धरोहर' को वह प्रकाश बनाएं जो आपके उत्सवों को रोशन करेगा और हमारी संस्कृति की विरासत को सबसे हृदयस्पर्शी तरीके से संरक्षित करेगा।''


त्योहारों के साथ-साथ शादियों का सीज़न भी शुरू हो रहा है। शानदार वेडिंग ज्वेलरी के लिए तनिष्क वन-स्टॉप डेस्टिनेशन बना है। तनिष्क का समर्पित वेडिंग ज्वेलरी सब-ब्रांड रिवाह ऐसे शानदार आभूषण प्रस्तुत करता है जिन्हें बिहार भर की दुल्हनों की अलग-अलग डिज़ाइन पसंद को ध्यान में रखकर बनाया गया है। दुल्हन के पास होने ही चाहिए ऐसे आभूषणों में गोल्ड चोकर शामिल है, जिसे खूबसूरत, नाजुक नक्काशी से सजाया गया है, साथ ही लंबा लेयर्ड नेकलेस गोल्डन पर्ल्स से बनाया गया है। ड्रम आकार के लॉकेट ढोलना और बिछुआ भी इस कलेक्शन में शामिल हैं। बिहार की संस्कृति और सुंदरता को दर्शाते हुए अंगूठी, झुमकी और नथिया यह आभूषण भी इसमें हैं।