‘राज्य में तालिबानी शासन चला रहे हेमंत सोरेन’ मुख्यमंत्री पर बाबूलाल मरांडी का जोरदार हमला

‘राज्य में तालिबानी शासन चला रहे हेमंत सोरेन’ मुख्यमंत्री पर बाबूलाल मरांडी का जोरदार हमला

RANCHI: डुमरी विधानसभा उपचुनाव में अब महज कुछ ही दिन शेष बचे हैं। 5 सितंबर को होने वाले चुनाव को लेकर पक्ष और विपक्ष के बीच बयानबाजियों का दौर चरम पर है। इसी बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर तीखा हमला बोला है। बाबू लाल मरांडी ने कहा है कि हेमंत सोरेन झारखंड में तालिबानी शासन चला रहे हैं। उन्हें सजा मिले इसके लिए भाजपा और आजसू की सरकार बनना जरूरी है।


दरअसल, बाबूलाल मरांडी ने ये बातें डुमरी में मतदाताओं से बातचीत के दौरान कही है। इससे जुड़ा एक वीडियो भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। बाबूलाल मरांडी ने लिखा कि, झारखंड में हेमंत सोरेन तालिबानी शासन चला रहे हैं। मुख्यमंत्री या सरकार के गलत नीतियों के विरोध में आवाज उठाने वालों को पुलिस द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है।


मरांडी आगे लिखते हैं, ‘राज्य में खुलेआम संगठित गिरोह बनाकर भ्रष्टाचार और आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है, लेकिन इन पर कारवाई करने की बजाय हेमंत सोरेन की सरकार ऐसे तत्वों को प्रश्रय देने का काम कर रही है। हेमंत सोरेन के लूटतंत्र और जंगलराज को ध्वस्त करने के लिए पुनः यहां भाजपा-आजसू गठबंधन की सरकार स्थापित करनी है’।