तालाब में डूबने से 10 वर्षीय बालक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

तालाब में डूबने से 10 वर्षीय बालक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BEGUSARAI : बेगुसराय जिले से एक दर्दनाक खबर निकल कर सामने आ रही है। यहां तालाब में डूबने से एक बालक की मौत हो गई। यह इस भीषण गर्मी से निजात पाने को लेकर तलाब में स्नान करने गया था उसी दौरान यह हादसा हुआ है। यह घटना वीरपुर थाना क्षेत्र के बरैपुरा तलाब की है। इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया है। घटना के बाद मृत बालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, बेगूसराय में वीरपुर थाना क्षेत्र के बरैपुरा बसहा स्थान के पूर्वी छोर के पोखर में डूबने से एक 10 वर्षीय बालक की मौत हो गई। मृतक बालक की पहचान वीरपुर प्रखंड के नौला गांव के वार्ड 20 निवासी नरेश पासवान के 10 वर्षीय पुत्र दिलखुश कुमार के रूप में हुई है। इस घटना के बाद परिजनों में मातम का माहौल कायम हो गया है। 


वहीं, घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि यह बालक  देर शाम से ननिहाल से लापता था। काफी खोजबीन किया गया तो उसका शव बरैपूरा बसहा स्थान के पूर्वी पोखर में मिला। वह अपने ननिहाल बरैपुरा में रहता था। यह भीषण गर्मी से निजात पाने को लेकर तलाब में स्नान करने गया था उसी दौरान यह हादसा हुआ है।


इधर, घटना की सूचना पाकर वीरपुर थाना के एस आई वीरेंद्र कुमार ने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए  सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है। वहीं इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि बालक गहरे पानी में चल गया था जिसके कारण डूबने से उसकी मौत हो गई है।