तामिलनाडु में बिहार BJP के खिलाफ केस दर्ज, हिंसा की अफवाह फैलाने का लगा आरोप

 तामिलनाडु में बिहार  BJP के खिलाफ केस दर्ज, हिंसा की अफवाह फैलाने का लगा आरोप

DESK : तामिलनाडु में बिहारी मजदूरों से हिंसा मामले में अब भारतीय जनता पार्टी की मुश्किलें कम होती हुई नजर नहीं आ रही है। अब तामिलनाडु पुलिस ने बिहार बीजेपी के खिलाफ केस दर्ज किया है। यह केस बिहार बीजेपी के खिलाफ दर्ज किया गया है। इसमें मजदूरों से हिंसा के मुद्दे पर अफवाह फैलाने का आरोप लगा है। इस बात की जानकारी  चेन्नई पुलिस ने रविवार को दी है।


दरअसल, तमिलनाडु पुलिस ने बिहार बीजेपी के ट्विटर अकाउंट हॉल्डर के खिलाफ केस दर्ज किया है। यह केस बिहार प्रदेश बीजेपी के ट्विटर हैंडल के द्वारा मजदूरों से हिंसा के मुद्दे पर अफवाह फैलाने के मामले में दर्ज किया गया है। इसके अलावा तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष अन्नामलाई के खिलाफ भी दो गुटों में हिंसा भड़काने का आरोप लगाते हुए केस एफआईआर दर्ज की गई है।


चेन्नई पुलिस के मुताबिक बिहार बीजेपी के ट्विटर हैंडल चलाने वालों पर आईपीसी की धारा 153, 153 (1) (ए), 505 (1) (बी) और 505 (2) के तहत केस दर्ज किया गया है। यह एफआईआर तमिलनाडु पुलिस की सीसीबी क्राइम डिविजन ने दर्ज की है। इसके आलावा तमिलनाडु पुलिस और सरकार का कहना है कि राज्य में बिहारी मजदूरों और स्थानीय लोगों के बीच झड़प की खबरें भ्रामक हैं। कुछ लोग अफवाह फैलाकर दो राज्यों के बीच तनाव पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। 


आपको बताते चलें कि, बीते कुछ दिनों से तमिलनाडु में हिंदी भाषी बिहारी मजदूरों पर हमले की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बीजेपी जोर-शोर से इस मुद्दे को उठा रही है। बिहार में पार्टी ने सदन में पांच दिन जोरदार हंगामा किया और नीतीश सरकार से इस मामले को गंभीरता से देखने की मांग की। वहीं, तमिलनाडु में भी पार्टी प्रदर्शन करके एमके स्टालिन सरकार को घेर रही है। बीजेपी का दावा है कि स्थानीय लोगों द्वारा किए गए हमले में तमिलनाडु के अलग-अलग जगहों पर 12 से ज्यादा बिहारी मजदूर मारे जा चुके हैं। वहीं, 50 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।