सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर पूर्णिया के बड़हरा कोठी में मची चीख-पुकार, पैतृक आवास पर मौत का मातम

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर पूर्णिया के बड़हरा कोठी में मची चीख-पुकार, पैतृक आवास पर मौत का मातम

PURNIA: सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर मुंबई से लेकर पटना और उनके पैतृक आवास पूर्णिया तक कोहराम मचा हुआ है। सुशांत की मौत की खबर सुन कर उनकी बड़ी मां का रो-रो कर बुरा हाल है वहीं सुशांत की चचेरी बहनें बेसुध पड़ी हुई है। वहीं सुशांत के चचेरे भाई ने जो कुछ बताया उसे सुन कर कोई भी शॉक्ड हो सकता है कि आखिऱ ऐसा क्या हुआ कि सुशांत ने सुसाइड कर लिया।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पूर्णिया के बड़हरा कोठी मलडीहा स्थित पैतृक आवास पर उनके निधन की खबर सुनते ही लोगों की भीड़ जुटने लगी है। वही सुशांत सिंह की बड़ी मां का रो रो कर बुरा हाल है। सुशांत के कजन और बहन भी बेसुध पड़ी है। सुशांत सिंह की मौत के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। 

सुशांत की बड़ी मां पद्मा देवी को तो विश्वास ही नहीं हो रहा कि सचमुच उसकी मौत हो गयी है। बड़ी मां ने कहा कि कोई तो कह दे ये झूठी खबर है। वही सुशांत के चचेरे भाई पन्ना सिंह ने कहा कि अभी दो-तीन दिन पहले फोन से सुशांत के पिता से बात हुई थी। वे सब कुछ ठीक-ठाक होने की बात कह रहे थे । यहां तक कि उन्होनें सुशांत की शादी में चलने को तैयार रहने को कहा था। सुशांत की शादी नवंबर में होने वाली थी। लेकिन सुशांत के अचानक ऐसे कदम से पूरा परिवार स्तब्ध है और गम में डूब गया है।

इधर पटना स्थित सुशांत के आवास पर भी चीख-पुकार मची हुई है। पिता बार-बार बेसुध हुए जा रहा हैं। उनकी तबीयत बिगड़ गयी है। घर में पूरी तरह मातम का माहौल है। परिवार वालों के आंसू थम नहीं रहे हैं। घर पर मिलने वालों का तांता लगा हुआ है।इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के आवास के बाहर पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है। सुशांत सिंह राजपूत का पार्थिव शरीर पटना लाने के लिए परिजन रवाना हो चुके हैं। सुशांत सिंह राजपूत के भाई और बीजेपी विधायक नीरज सिंह बबलू ने भी उनका पार्थिव शरीर पटना लाए जाने की पुष्टि की है।