बिहार : सुहागरात के बाद दूल्हा-दुल्हन ने खाया जहर, ले जाना पड़ा अस्पताल, जानिए पूरा मामला

बिहार : सुहागरात के बाद दूल्हा-दुल्हन ने खाया जहर, ले जाना पड़ा अस्पताल, जानिए पूरा मामला

GOPALGANJ : बिहार के गोपालगंज जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां सुहागरात के बाद नवदंपति ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. हालांकि उन दोनों ने जानबूझकर जहर खाया या फिर अंजामे में, इस बात का अबतक पता नहीं चल सका है. आनन फानन में दूल्हा-दुलहन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से दोनों की स्थिति गंभीर देखते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया गया है. घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है. 


जानकारी के अनुसार, जमशेदपुर जिले के सोनारी थाना क्षेत्र की रहने वाली शांति (28) ने गोपालगंज के मीरगंज निवासी मुकेश कुमार सिंह (30) से लव मैरिज की थी. थावे के मं‍दिर में दोनों की शादी हुई थी. अगले दिन दोनों को मीरगंज के घर भेज दिया गया. शादी के बाद मुकेश के घर में रिसेप्‍शन हुआ. भोजन के बाद परिजन चले गए तो पति-पत्‍नी भी अपने कमरे में चले गए. 


परिजनों ने पुलिस को बताया कि दोनों ने अपने कमरे में चिकन खाया था. शायद उसी में जहर मिला हुआ था. इसका अहसास परिवार के किसी सदस्‍य को नहीं था. कुछ देर बाद उनकी हालत बिगड़ने लगी तब परिजनों को इसका पता चला. उन्‍हें लेकर सदर अस्‍पताल पहुंचे. वहां इलाज के बाद भी हालत में सुधार होते नहीं देख चिकित्‍सकों ने गोरखपुर रेफर कर दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों बेहोशी की हालत में थे. इस कारण पूछताछ नहीं हो पाई है. परिवार के लोग भी कारण नहीं बता पा रहे हैं.