बिहार : सिपाही भर्ती में नहीं आया रिजल्ट, अभ्यर्थी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बिहार : सिपाही भर्ती में नहीं आया रिजल्ट, अभ्यर्थी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

NALANDA : सिपाही भर्ती का एग्जाम क्लियर नहीं पाने के बाद डिप्रेशन में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने बताया कि युवक कई सालों से सिपाही भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रहा था. एग्जाम क्लियर नहीं कर पाने के कारण वह डिप्रेशन में रहने लगा था. इसी वजह से उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 


घटना राजगीर थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव की है. मृतक की पहचान विशेश्वर यादव के पुत्र लल्लू कुमार (22 वर्ष) के रूप में की गई है. मृतक के भाई मल्लू ने बताया कि हर दिन वह अपने भाई के साथ मॉर्निंग वॉक पर जाता था. आज जब सुबह 3 बजे वह लल्लू को उठाने गया तो वह टॉयलेट के लिए निकल गया. इसके बाद वह फिर से कमरे में चला गया. इधर, मल्लू मॉर्निंग वॉक के लिए निकल गया. सुबह जब घरवाले जगे तो लल्लू की मां उसके कमरे का दरवाजा खोलने गई तो देखा कमरा अंदर से बंद था. अनहोनी की आशंका से उसने आसपड़ोस वालों को बुलाकर कमरे का दरवाजा तुड़वाया. अंदर का नजारा देख सभी लोग दंग रह गए. लल्लू हुक में रस्सी के सहारे लटका हुआ था. 


भाई ने बताया कि ग्रेजुएशन परीक्षा पास करने के बाद लल्लू प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में लगा हुआ था एक दो बार असफलता मिली थी, जिससे वह डिप्रेशन में रह रहा था. राजगीर थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि युवक सिपाही भर्ती परीक्षा में असफल हो गया था, जिसके कारण वह डिप्रेशन में चल रहा था. UD केस दर्ज कर लिया गया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.