शौर्य हत्याकांड का खुलासा, लालू प्रसाद के बेलर के बेटे की अपहरण के बाद हुई थी हत्या

शौर्य हत्याकांड का खुलासा, लालू प्रसाद के बेलर के बेटे की अपहरण के बाद हुई थी हत्या

RANCHI: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेलर राजू गोप के मासूम बेटे शौर्य हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्याकांड को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी को कोडरमा से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने फिरौती के लिए शौर्य को अगवा किया था लेकिन जब शौर्य ने शोर मचाना शुरू कर दिया तो उसने भेद खुलने के डर से उसकी हत्या कर दी थी।एसएसपी के निर्देश पर गठित एसआईटी की टीम ने हजारीबाग के रहने वाले संजू पांडा को कोडरमा के जयनगर से गिरफ्तार किया है।


रांची एसएसपी ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि शौर्य के पिता राजू गोप राजधानी रांची के बरियातु थाना क्षेत्र स्थित एदलहातु में रहते हैं। तीन फरवरी को जब शौर्य चिप्स खरीदने के लिए घर से निकला था इसी दौरान आरोपी संजू ने शौर्य को अपने पास बुलाया और कार में बैठाकर फरार हो गया। कार में जब शौर्य ने शोर मचाना शुरू किया तो आरोपी ने बेरहमी से उसकी हत्या कर दी और शौर्य के शव को बोरे में बंद कर बोरे को पानी में डाल दिया और वहां से कोडरमा भाग गया।


पुलिस के मुताबिक एमबीए की पढ़ाई करने वाला संजीव उर्फ संजू कोरोना काल में बेरोजगार हो गया था। संजू बेंगलुरु से रांची आने के बाद अपनी बहन-बहनोई के साथ राजू गोप के यहां किराये पर रहने लगा। इसके बाद उसने राजू गोप का घर छोड़ दिया था और पुंदाग में किराये के मकान में रह रहा था। इसी दौरान गलत लोगों की संगत में पड़ गया और कर्ज में डूब गया। कर्ज चुकाने के लिए उसे पांच लाख रुपयों की जरूरत थी। उन्हीं पांच लाख रुपए के लिए उसने शौर्य को अगवा किया और जब उसने शोर मचाया तो भेद खुलने के डर से उसकी हत्या कर दी।