बिहार : शराबी भाई ने बहन पर फेंका एसिड, बुरी तरह झुलसा चेहरा, जांच में जुटी पुलिस

बिहार : शराबी भाई ने बहन पर फेंका एसिड, बुरी तरह झुलसा चेहरा, जांच में जुटी पुलिस

DARBHANGA : बिहार के दरभंगा जिले में शराब के नशे में धुत एक भाई ने अपनी सगी बहन पर तेजाब फेंक दिया. इस घटना का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है. इतना ही नहीं पीड़िता ने मदद के लिए जब पुलिस को 100 नंबर पर फ़ोन किया तो पुलिस उसके घर पहुंचकर फ़ोन करने के लिए उल्टा उसे ही डांटने लगी. अगले दिन जब वह थाने भी गई तो उसका केस नहीं लिया गया.


घटना विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के आजमनगर स्थित दुर्गा मंदिर के पास की है. पीड़िता का नाम है. उसने भाई तुलसी पर तेजाब से हमला करने का आरोप लगाया है. कमला कुमारी के सिर, चेहरे और कंधे पर जख्म बन गए हैं. कमला ने बताया कि उसके बच्चे ने पड़ोसी के घर के पास पेशाब कर दिया था. इसी को लेकर भाई से उसकी कहासुनी हो गयी. इसी दौरान तुलसी ने उस पर तेजाब से फेंक दिया. 


उधर, स्थानीय लोगों के अनुसार तुलसी साह की बहन कमला कुमारी मायके में ही रहती है. उनका घर संकीर्ण जगह पर बना हुआ है. इसके कारण बच्चों के बीच अक्सर लड़ाई होती रहती है. फिलहाल एसएसपी बाबू राम ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष को कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. 


बताया जाता है कि मारपीट की इस घटना में तुलसी भी घायल हुआ है. उसका इलाज डीएमसीएच में कराया गया है. थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश झा ने बताया कि फिलहाल सूचना के आधार पर तुलसी साह को हिरासत में लिया गया है. तुलसी ने भी अपनी बहन पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. इस मामले में कमला कुमारी ने अभी तक कोई आवेदन नहीं दिया है. आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.