साहिबगंज स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में अचानक लगी आग, मौके पर मची अफरा-तफरी

साहिबगंज स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में अचानक लगी आग, मौके पर मची अफरा-तफरी

SHAHIBGANJ: इस वक्त की बड़ी खबर झारखंड के साहिबगंज से सामने आ रही है, जहां साहिबगंज स्टेशन के यार्ड में स्थित रैक लोडिंग प्वाइंट पर खड़ी ट्रेन की बोगी में अचानक आग लग गई। ट्रेन में आग लगने की घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई है। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। 


बताया जा रहा है कि रैक लोडिंग प्वाइंट पर ट्रेन खड़ी थी। इसी दौरान गुरुवार की शाम ट्रेन की दो बोगियों में आग लग गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर रेल पुलिस और अन्य अधिकारी पहुंच गए हैं। स्टेशन पर मौजूद यात्रियों को जब ट्रेन में आग लगने की जानकारी मिली तो बड़ी संख्या में यात्री घटनास्थल पर पहुंग गए। रेल पुलिस द्वारा घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड की टीम को दी गई। जानकारी मिलते ही दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई है और आग को बुझाने की कोशिश कर रही है।


बता दें कि इससे पहले बीते साल दिसंबर महीने में धनबाद के झरिया में रेलवे स्टेशन के यार्ड में खड़ी ट्रेन में अचानक आग लग गई थी। आग लगने के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई थी। जबतक फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया था तबतक ट्रेन पूरी तरह से जलकर खाक हो गई थी। तब कहा गया था कि असामाजिक तत्वों ने ट्रेन में आग लगाई होगी। अब एक बार फिर ट्रेन में अचानक आग लगने के बाद रेलवे की सुरक्षा पर सवाल उठ रहे हैं।