स्‍कूल में टीचर की गंदी करतूत: छात्रा को अकेले देख बिगड़ी नीयत, क्लासरूम में बंद कर किया...

स्‍कूल में टीचर की गंदी करतूत: छात्रा को अकेले देख बिगड़ी नीयत, क्लासरूम में बंद कर किया...

CHAIBASA: खबर झारखंड के मझगांव के पोंडवाबुरु मिडिल स्कूल के सहायक टीचर शैलेश प्रधान पर एक नाबालिग छात्रा ने गंदी हरकत करने का आरोप लगाया है. जिसके बाद मझगांव थाना में शिकायत दर्ज की है. मिली जानकारी के अनुसार रिपोर्ट दर्ज होने के बाद आरोपी भी खुद थाने पहुंचा जिसके बाद पुलिस ने हिरासत में ले लिया. फिलहाल उससे पूछताछ हो रही है.


बताया जा रहा है एक नाबालिग छात्रा ने एक टीचर परछेड़छाड़ का आरोप लगाया है. आरोपी मझगांव थाना क्षेत्र के प्लस टू उच्च स्कूल प्रांगण के कमरे में प्राइवेट कोचिंग चलाता है. नाबालिग ने शिकायत में बताया कि 13 फरवरी सोमवार की सुबह 7.15 बजे कोचिंग के लिए पल्स टु स्कूल मझगांव गयी थी. उस वक्त कोचिंग में कोई नहीं था. उन्होंने मुझे देखते ही अंदर से दरवाजा बंद कर दिया और गंदी हरकत करने लगे. वह जैसे-तैसे बचकर वहां से भागकर घर पहुंची और मां को घटना की जानकारी दी. फिर शाम में पिता के आने पर पूरी बात बतायी. मंगलवार को मझगांव थाना में शिकायत दर्ज करायी.


छात्रा ने बताया कि इससे पूर्व भी पढ़ाई के दौरान टीचर के द्वारा अश्लील हरकत की जा रही थी, लेकिन टीचर होने के वजह कभी ऐसा मन में नहीं आया. सोमवार को जिस प्रकार हरकत की उससे अंदाजा लगा कि पहले भी टीचर की नीयत खराब थी.