सातवें चरण की वोटिंग के बीच शाम 3 बजे से शुरू होगी इंडी एलायंस की बैठक : बोले तेजस्वी यादव- ध्यान नहीं फोटोशूट करवा रहे PM मोदी

 सातवें चरण की वोटिंग के बीच शाम 3 बजे से शुरू होगी इंडी एलायंस की बैठक : बोले तेजस्वी यादव- ध्यान नहीं फोटोशूट करवा रहे PM मोदी

PATNA : लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें और आखिरी चरण के लिए वोटिंग जारी है। अंतिम चरण में बिहार की 8 सीटों पर सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया है। इस चरण में पटना की दो लोकसभा सीटों समेत आरा, नालंदा, जहानाबाद, काराकाट, सासाराम, और बक्सर की सीटों पर मतदान हो रहा है। इसको लेकर बिहार के नेता विपक्ष तेजस्वी यादव अपना मतदान किया। इसके बाद तेजस्वी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि 04 जून को एनडीए इज गोइंग एंड इंडिया इज कमिंग दिखेगा आपको। 


इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने आज मतदान के बीच दिल्ली में विपक्षी दलों की होने वाली बैठक को लेकर कहा कि शाम में 3 बजे बैठक होनी है। इस बैठक में हम शामिल हो रहे हैं। बैठक में कई तरह की बातें होगी। सबलोग एक साथ बैठ कर आगे का निर्णय लेंगे। इस बैठक में क्या कुछ होगा, वह आपको बैठक के बाद मालूम चल जाएगा। फिलहाल बैठक है और इसमें हम शामिल होने जा रहे है। 


वहीं, पीएम मोदी के ध्यान साधना को लेकर सवाल उठाते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम मोदी का कोई ध्यान नहीं उनका फोटोशूट चल रहा है। फोटोशूट खत्म हो जाएगा उसके बाद वे वापस आ जाएंगे। लेकिन, इतना तय है कि इस बार बिहार चौंकाने वाले नतीजे दे रहा है और हम 300 पार हो रहे हैं। मैं लोगों से अपील करूंगा कि वे घर से निकलें और जो लोग संविधान, आरक्षण, लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं, उन्हें वोट का चोट देने का काम करें। 


बताते चलें कि तेजस्वी यादव पटना साहिब लोकसभा सीट के मतदाता हैं। इंडी गठबंधन में यह सीट कांग्रेस के खाते में गई है और यहां से अंशुल अभिवित चुनावी मैदान में हैं और यह सीटिंग सांसद रविशंकर प्रसाद जो भाजपा के सिंबल पर चुनाव लड़ रहे हैं, उनके खिलाफ मैदान में हैं। इस चरण में कई वीवीआईपी की प्रतिष्ठा भी दांव पर है।


इनमें केंद्रीय मंत्री आरके सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद, रामकृपाल यादव और उपेंद्र कुशवाहा जैसे दिग्गज शामिल हैं। इनके अलावा लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती अपनी पहली जीत के लिए तीसरी बार पाटलिपुत्र से संघर्ष कर रही हैं। भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह पहली बार काराकाट से चुनाव मैदान में हैं।