शराब पीने से रोका तो मिली मौत की सजा, नशेड़ी पति ने कर दी पत्नी की हत्या

शराब पीने से रोका तो मिली मौत की सजा, नशेड़ी पति ने कर दी पत्नी की हत्या

ARWAL: बिहार में 2016 से पूरी तरह से शराब बंद है। यहां ना कोई शराब पी सकता है और ना ही इसे बेच सकता है। लेकिन बंदी के बावजूद लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला अरवल का है जहां आए दिन पति के शराब पीकर घर आने और लड़ाई झगड़ा करने से महिला परेशान थी। जब भी वो शराब पीकर आता उसकी पिटाई करने लगता था। एक दिन पत्नी ने पति को शराब छोड़ देने की बात कही तो पति को यह बात नागवार गुजरा। उसने बिना सोचे समझे ऐसा कदम उठा लिया कि आज उसे पुलिस की डर से इधर उधर भागना पड़ रहा है। नशेड़ी पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। 


बताया जाता है कि उसके परिवार के अन्य सदस्यों ने इस घटना में उसका साथ दिया था वो भी घर बार छोड़कर फरार हो गये हैं। घटना अरवल जिले के किंजर थाना अंतर्गत आजाद नगर गांव की है जहां बीकनी देवी नाम की महिला की हत्या उसके शराबी पति ने कर दी। मृतका के परिजनों ने उसके पति और ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतका के भाई संतोष ने बताया कि बहन की मौत की खबर उसे फोन पर दी गयी थी। 


बहन के गांव के ही लोग थे जिन्होंने बताया कि तुम्हारी बहन अब इस दुनियां में नहीं रही उसकी मौत हो गयी है। इतना सुनते ही वे लोग जहानाबाद से अरवल पहुंच गये। बता दें कि मृतका का मायके जहानाबाद के शकुराबाद थाना क्षेत्र के बलागढ़ गांव में है। मायके वाले बेटी के ससुराल पहुंचे तब पता चला कि पुलिस लाश लेकर गयी है। जिसके बाद सभी अरवल सदर अस्पताल पहुंचे जहां पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंपा गया। 


मृतका बिकनी देवी के पति सुधीर मांझी घटना के बाद से फरार हैं। साथ ही उसके ससुरालवाले भी घर छोड़कर भागे हुए हैं। मौके पर आजाद नगर गांव पहुंची पुलिस फिलहाल घटना के हरेक बिन्दुओं की जांच कर रही है। लेकिन आरोपी पति और उसके परिवार वालों को पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है।