संसद में बैठने लायक नहीं है राहुल गांधी, बोले सम्राट चौधरी ... इंदिरा के पोते और राजीव गांधी के बेटे होने से नहीं मिलने वाली है सत्ता

संसद में बैठने लायक नहीं है राहुल गांधी, बोले सम्राट चौधरी ... इंदिरा के पोते और राजीव गांधी के बेटे होने से नहीं मिलने वाली है सत्ता

PATNA : एकदम दुग्भाय्पूर्ण है। मैं घोर निंदा करता हूं, जिस तरह कांग्रेस पार्टी की मानसिकता महिला विरोधी वो साफ़ - साफ़ मालूम चलता है कि इस देश के लोकत्रंत में कांग्रेस को भरोसा नहीं है। पंडित नेहरू के नाम पर नाती होने से, इंदिरा जी के पोता होने से और राजीव जी के बेटा होने से सत्ता नहीं मिलने वाली है। इसी के खिलाफ मोदी ने बोलना शुरू किया है। दरअसल, यह तमाम बातें बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने राहुल गांधी के सदन के अंदर केंद्रीय मंत्री के फ़्लाइंग किस देने के ममाले में कहा है। 


सम्राट ने कहा कि, अ  देश में न तो परिवारवाद और न ही तुष्टिकरण की राजनीति चलेगी। इससे अधिक दुर्भाग्यपूर्ण क्या होगा कि किसी महिला का अपमान किया जा रहा है। लोअर कोर्ट अहमदाबाद में बिल्कुल ठीक किया था कि राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त कर दिया था। राहुल गांधी इस लायक है ही नहीं वह लोकसभा में बैठ सके।


वही, सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा पीएम मोदी पर दिए गए बयान की सदन चलता है तो पीएम विदेश घूमते हैं पर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराते हुए कहा कि - लगता है फिर वह भूल गए, पिछले कई दिनों से लोकसभा का सत्र चल रहा है और देश के प्रधानमंत्री देश में हैं। ई लगता है कि नीतीश कुमार जी को भूलने की बीमारी हो गई है। बिहार में अब संवैधानिक संकट उत्पन्न हो गया है। नीतीश जी को मुझे याद ही नहीं है कि कल प्रधानमंत्री जी स्वयं अविश्वास प्रस्ताव पर बोल रहे थे। इसका मतलब उनका याददाश्त पूरी तरह समाप्त हो गया है। अब हम को पूरी तरह चिंता करनी पड़ेगी।


सम्राट ने कहा कि आज शहीद दिवस है। देश के लिए जिन्होंने प्राणों की आहुति दी हम लोग संकल्पित होना चाहते हैं कि इस देश को श्रेष्ठ बनाना है। भारतीय जनता पार्टी की जो नई टीम है वह नीतीश कुमार जी को राजनीतिक तौर पर पूरी तरह समाप्त कर देगा।