Samastipur Crime News: पोल्ट्री फार्म संचालक की गोली मारकर हत्या, गुस्साए लोगों ने सड़क पर उतरकर किया भारी बवाल

Samastipur Crime News: पोल्ट्री फार्म संचालक की गोली मारकर हत्या, गुस्साए लोगों ने सड़क पर उतरकर किया भारी बवाल

SAMASTIPUR: समस्तीपुर में बेखौफ बदमाशों ने शनिवार की रात एक पोल्ट्री फार्म संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क पर उतरकर भारी बवाल किया है और आगजनी कर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। घटना हलई थाना क्षेत्र के रहियाही गांव की है।


मृतक की पहचान रहियाही गांव पोल्ट्री फार्म संचालक रामचंद्र सिह के बेटे राजेश कुमार सिंह के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि राजेश शनिवार की रात खाना खाने के बाद घर से पोल्ट्री फार्म जाने के लिए निकला था। इसी दौरान बीच रास्ते में पहले से घात लगाए अपराधियों ने पहले उसके साथ मारपीट की और बाद में गोली मारकर फरार हो गए।


ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद परिजन आनन-फानन में घायल राजेश को पटना लेकर भागे लेकिन पटना पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। घटना से गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने शव को पनसलवा चौक पर सड़क पर रख दिया और समस्तीपुर-हाजीपुर मार्ग को जान कर आगजनी कर दी।


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गुस्साए लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ में जुटी है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लेने का दावा किया है।