सदन में हंगामे के बाद नीतीश को तलाश रहे तेजस्वी, बोले.. विपक्ष की आवाज दबाने की कोशिश हो रही

सदन में हंगामे के बाद नीतीश को तलाश रहे तेजस्वी, बोले.. विपक्ष की आवाज दबाने की कोशिश हो रही

PATNA : बिहार विधानसभा में मंत्री रामसूरत राय को लेकर हुए जबरदस्त बवाल के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को तलाशते नजर आए. विधानसभा से बाहर निकलकर तेजस्वी ने विधान मंडल परिषद से प्रेस वार्ता की. उन्होंने नीतीश कुमार की गैर मौजूदगी पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि  सदन में हंगामा हो रहा है, सरकार के एक मंत्री के ऊपर गंभीर आरोप लगे हैं और सभी दस्तावेज के साथ हम सवाल पूछ रहे हैं. बावजूद इसके मुख्यमंत्री आज सदन से गैर हाजिर हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि विधानसभा में वह अपनी बात रखना चाहते थे, लेकिन सत्ता पक्ष के लोगों ने ऐसा नहीं करने दिया. तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि विधानसभा में जनहित के सवाल का जवाब सत्ता पक्ष  या सरकार नहीं दे रही है.  तेजस्वी यादव ने कहा कि पूरक प्रश्न तक सदन में पूछने की इजाजत नहीं दी जा रही, यह विपक्ष के आवाज को दबाने की कोशिश है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि मंत्री अध्यक्ष को निर्देश दे रहे थे. जैसे ही मैं शराब पर बोलना शुरू किया बीजेपी के लोग खड़े हो कर हंगामा करने लगे,  नीतीश कुमार को इस से बड़ा  सबूत क्या हो सकता है.इस मामले में बीजेपी के मंत्री बुरी तरह से फंस चुके हैं. यदि वह मंत्री पद पर बने रहते हैं तो  सबूत नष्ट करने को कोशिश होगी.

तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी भी विपक्ष में थी और हम भी मंत्री थे. हम जवाब देते थे. हमारे सबूत से bjp डरी हुई है. मंत्री ने अभी तक एग्रीमेंट का पेपर नहीं दिखाया है.