RJD नेता के दोनों बेटे चला रहे ATM फ्रॉड गिरोह, 40 हजार सैलरी देकर युवकों से कराते है काम

RJD नेता के दोनों बेटे चला रहे ATM फ्रॉड गिरोह, 40 हजार सैलरी देकर युवकों से कराते है काम

MUZAFFARPUR:  आरजेडी नेता के दोनों बेटे जामताड़ा के तर्ज पर एटीएम फ्रॉर्ड गिरोह चला रहे थे. यही नहीं अपने गिरोह में शामिल लोगों को वह 40 हजार रुपए तक सैलरी भी देते है. गिरफ्तारी के बाद गिरोह में शामिल पप्पू ने पुलिस के सामने बड़ा खुलासा किया है. जिसके बाद कई एरिया में छापेमारी हुई. 

मानीपुर प्रखंड अध्यक्ष के दोनों है बेटा

फ्रॉर्ड गिरोह चलाने वाले दोनों युवक मीनापुर प्रखंड राजद अध्यक्ष उमाशंकर सहनी के बेटे पंकज सहनी और  पप्पू सहनी है. दोनों बड़े लिखे युवकों को अपने गिरोह में रखते और यह काम कराते हैं. इसके एवज में वह 40 हजार रुपए तक सैलरी देते है. इस गिरोह में कई युवक काम कर रहे है. गिरोह में शामिल पप्पू सहनी की निशानदेही पर पुलिस ने गिरोह में शामिल सात युवकों को गिरफ्तार किया है. 

लाखों रुपए, स्कॉर्पियो और कई हथियार बरामद

पुलिस ने मुजफ्फररपुर के बनारस बैंक चौक, बीबीगंज, भगवानपुर और रेड लाइट एरिया में छापेमारी कर सभी को पकड़ा है. सभी के पास के कारबाइन, मैग्जीन और 6 पिस्टल और सैकड़ों गोलियां बरामद हुई है. इसके अलावे स्कॉर्पियो, 2 लाख रुपए और सैकड़ों एटीएम कार्ड बरामद हुआ है. यह गिरोह बिहार के कई जिलों में अपना गिरोह चला रहा था. फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी हैं कि सभी कितने लोगों तो अपना शिकार बनाए.