अखिल भारतीय नाई संघ ने किया सभा का आयोजन, राजद नेता आनंद ठाकुर ने तेजस्वी के सामने रखा जनसमर्थन प्रस्ताव

अखिल भारतीय नाई संघ ने किया सभा का आयोजन, राजद नेता आनंद ठाकुर ने तेजस्वी के सामने रखा जनसमर्थन प्रस्ताव

PATNA :  अखिल भारतीय नाई संघ की ओर से जहानाबाद जिला शाखा के नाई अनायासल परिसर ठाकुर बाड़ी में जनसभा का आयोजन किया गया. सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए इस सभा का आयोजन किया गया. जिसमें घोसी विधानसभा के भावी प्रत्याशी आनंद कुमार ठाकुर के सम्मान में नाई समुदाय की एक सभा हुई जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष राजसा अखिल भारतीय नाई संघ महेश ठाकुर ने की. जबकि मंच का संचालन जिला सचिव दिनेश ठाकुर ने किया.


मौके पर अलग-अलग लोगों ने अपने संबोधन में सैलून एवं फुटपाथ दुकानदारों की लॉकडाउन में नाजुक हालत पर चर्चा की. इस स्थिति से निपटने के लिए जिला पदाधिकारी से संपर्क करने की बात भी कही गई. भावी उम्मीदवार आनंद ठाकुर ने नाईयों को शिक्षित बनने, आत्मनिर्भर होने, संघर्ष करने एवं संघ की मजबूती हेतु चंदा संग्रह कर राशि बांटने की बात कही . वह जिलाध्यक्ष महेश ठाकुर ने शांति के साथ विचार सभा के विरोधी दल के नेता जैसी यादव के बताए नियमों परचलकर भलाई की बात करी है जिलाध्यक्ष महेश ठाकुर ने जहानाबाद जिला अंतर्गत घोसी विधानसभा सहित पूरे बिहार में 10 सीट पर नेता.


प्रतिपक्ष माननीय तेजस्वी यादव एवं राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय लालू प्रसाद यादव से  देने की मांग की जानाबाद जिला के समस्त नए राष्ट्रीय जनता दल के साथ चयनी एकता बनाए हुए हैं. नाई समाज जिला जहानाबाद के तेजस्वी यादव के बातों पर विश्वास करते हुए अपना बहुमूल्य मत देने की बात बोलें जिला संरक्षक राम जन्म एवं गोपाल ठाकुर तथा जहानाबाद प्रखंड के अन्य  राजद के कार्यकर्ता तथा पदाधिकारियों ने अपनी चाहा और अपने नेता का मान तथा कार्य नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और राष्ट्रीय जनता दल के बीच रखा.