RJD ने जारी की जिला प्रवक्ताओं की नई सूची, यहां देखिये सबकी लिस्ट

RJD ने जारी की जिला प्रवक्ताओं की नई सूची, यहां देखिये सबकी लिस्ट

PATNA : कोरोना संकट की महामारी के बीच इस वक्त एक खबर राजनीति से जुड़ी हुई आ रही है. राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने जिला प्रवक्ताओं की नई सूची जारी की है. इस लिस्ट में विभिन्न जिलों में प्रवक्ताओं का चयन किया गया है. आरजेडी के 48 नेताओं को जिला में प्रवक्ता बनाया गया है.


राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने इन सभी प्रवक्ताओं की सूची जारी की है. मृत्युंजय यादव को पटना, डाॅ0 धर्मेन्द्र कुमार को पटना महानगर, मिथिलेष कुमार यादव को बाढ़, अधिवक्ता अनंत सिंह को भोजपुर, मो0 सादिक और राघवेंद्र पाठक को पश्चिमी चंपारण, सुषील कुमार यादव को बगहा, जगदीष विद्रोही को पूर्वी चंपारण, मो0 नसीम आलम अंसारी और राकेष यादव को गोपालगंज, उमेष कुमार को सीवान, हरेलाल यादव को सारण, बिन्दषेखर प्रसाद यादव को वैशाली, वसीम अहमद मुन्ना को मुजफ्फरपुर, मो0 शहनवाज एकबाल को मुजफ्फरपुर महानगर, प्रेम शंकर पटेल को शिवहर जिले का प्रवक्ता बनाया गया है.


आरजेडी आलाकमान की ओर से रंजीत राय को मधुबनी, अमित कुमार सहनी को दरभंगा, रंजीत यादव को दरभंगा महानगर, भिखारी लाल प्रसाद सिंह और सौरभ चैधरी को समस्तीपुर, श्याम प्रसाद दास को बेगूसराय, पवन गांधी को बेगूसराय महानगर, दिनेष प्रसाद यादव को सुपौल, अमरेन्द्र यादव को सहरसा, डाॅ0 वेद प्रकाष को मधेपुरा, जगदीष झा उर्फ गुड्डू और संतोष झा को अररिया, देवेन यादव और अब्दुल गनी को किशनगंज का जिला प्रवक्ता बनाया गया है.


आलोक राज को पूर्णिया, मो0 के आर हासमी को पूर्णिया महानगर, मनोहर प्रसाद यादव को कटिहार, अर्जून शर्मा और प्रवीण यादव को भागलपुर, नीरज कुमार को  भागलपुर महानगर, प्रमोद राउत को बांका, बमबम राय को मुंगेर शिव शर्मा को मुंगेर महानगर, इन्द्र भूषण कुषवाहा और धनंजय यादव को खगड़िया, सागर यादव को शेखपुरा, अमर भगत और अयोध्या राम को जमुई, दीपक कुमार को नालंदा,  मो0 रासीद अनवर को बिहार शरीफ नगर, विनोद कुमार यादव को बक्सर, सर्वजीत सिंह खालसा और  राजीव रंजन सिंह को रोहतास, पंकज कुमार को कैमूर, डाॅ0 रमेष यादव और उदय भारती को औरंगाबाद, शशिरंजन उर्फ पप्पू और मनोज यादव को जहानाबाद, मनोज पासवान को अरवल, आकाष पासवान उर्फ भंटा और गोपाल कृष्ण उर्फ जुगनू को गया, राजेश कुमार को  गया महानगर, नंद किशोर वाजपेयी को नवादा और विश्वास झा को भागलपुर नवगछिया का जिला प्रवक्ता बनाया गया है.