रथ पर सवार हो शिवानंद तिवारी संग मरीन ड्राइव पहुंचे लालू यादव, कुल्फी खाते हुए तेजस्वी के विभाग की समीक्षा

रथ पर सवार हो शिवानंद तिवारी संग मरीन ड्राइव पहुंचे लालू यादव, कुल्फी खाते हुए तेजस्वी के विभाग की समीक्षा

PATNA : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बिल्कुल फिट नजर आ रहे हैं। अब वह   वह बिना किसी सहयोग के चल फिर रहे हैं और लोगों से मुलाकात भी कर रहे हैं। यही वजह है कि लालू यादव अब राजकीय समारोह में भी शिरकत कर रहे हैं और साथ ही साथ पटना के गलियों पर भी नजर आ रहे हैं।


दर्शन राजस्व सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने पुराने सहयोगी और मित्र शिवानंद तिवारी के साथ रथ पर सवार होकर पटना के मरीन ड्राइव पहुंचे। राजा सुप्रीम मौला लाल यादव कुल्फी का स्वाद लेते हुए अपने बेटे और बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री तेजस्वी के विभागों की समीक्षा की और उन्होंने यह जानकारी हासिल की कि उनके बेटे तेजस्वी यादव की तरफ से जो कुछ दिन पूर्व गंगा पथ में का दूसरे पेज का उद्घाटन किया गया था उसकी वस्तु स्थिति क्या है। Iइस दौरान लालू को देखने के लिए समर्थकों की काफी लंबी भीड़ लगी रही।


इस दौरान लालू रथनुमा कार में बैठकर अपने समर्थकों का अभिवादन स्वीकार किया और उसके बाद लाल मरीन ड्राइव पर लगभग 20 से 25 मिनट तक सफर करते रहे। लाल यादव ने मरीन ड्राइव के हर एक चीजों को काफी करीब से देखा और इसमें सुधार को लेकर जो कुछ भी जरूरी चीजें थी उसकी जानकारी अपने मित्र शिवानंद तिवारी को देते हुए नजर आए।


आपको बताते चलें कि, इससे पहले कल लालू यादव राजधानी पटना के मैदान में आयोजित स्वतंत्रता दिवस समारोह में भी शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान लगभग लालू यादव आधे घंटे तक गांधी मैदान में मौजूद रहे। इससे पहले लाल यादव जब इस बार दिल्ली रुटीन चेकअप के लिए जा रहे थे तो उसे दौरान भी वह बिना किसी सपोर्ट के एयरपोर्ट जाते दिखे थे। वही कल लालू ने राबड़ी आवास में झंडा तोलन करते हुए यह भी कहा था कि - 2023 का स्वतंत्रता दिवस समारोह मोदी सरकार के लिए अंतिम स्वतंत्रता दिवस समारोह होने वाला है। 2023 में मोदी अंतिम बार लाल किले के प्राचीर से राष्ट्रीय ध्वज फहरा रहे हैं।