रामगढ़ में होली का उत्साह हुआ दुगुना, उपचुनाव में आजसू प्रत्याशी सुनीता चौधरी की धमाकेदार जीत

रामगढ़ में होली का उत्साह हुआ दुगुना, उपचुनाव में आजसू प्रत्याशी सुनीता चौधरी की धमाकेदार जीत

RAMGARH: आज देश के 3 राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव का रिजल्ट आने वाला है. इसके साथ ही साथ 1 राज्यों में हुए उपचुनाव का ही परिणाम आज ही घोषित की जाएगी. वही होली से पहले ही होली के रंगों से रामगढ़ की भूमि रंगीन हो गयी. बता दे रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव में आजसू प्रत्याशी सुनीता चौधरी ने धमाकेदार जीत हासिल की है.  सुनीता चौधरी ने लगभग 22 हजार वोटों से अपने प्रतिद्वंद्वी बजरंग महतो को हराया. 


दूसरी तरफ आजसू प्रत्याशी की इस जीत पर आजसू प्रमुख सुदेश महतों ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि झूठ की बुनियाद पर टिकी है हेमंत सरकार. हमने तो विकास को एजेंडा बनाकर चुनाव लड़ा है. लेकिन विरोधी भावनात्मक मुद्दा लेकर चला. जनता ने हेमंत सरकार को आईना दिखा दी है. इसके साथ ही सुदेश ने कहा कि इस चुनाव परिणाम का असर 2024 में होने वाले चुनाव पर भी पड़ेगा. उन्होंने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री के क्षेत्र से ही चुनाव कार्यक्रम शुरू किया था.

 

अभी तक के मिल रहे रूझानों के मुताबिक रामगढ़ उपचुनाव में आजसू प्रत्याशी की बड़ी जीत तय है. जिसको लेकर रामगढ़ में होली से पहले ही मनी होली. महिलाओं का मानना है कि सुनिता चौधरी बड़े फासले से जीत दर्जा करेंगी. वहीं बाकी के कार्यकर्ताओ ने ढोल नगाड़ा के साथ अपने नेत्री की जीत की खुशी मनाना शुरू भी कर दिया है.