रांची में आज दोपहर 1 बजे के बाद इस रास्ते से न निकलें, हो जाएंगे परेशान

रांची में आज दोपहर 1 बजे के बाद इस रास्ते से न निकलें, हो जाएंगे परेशान

RANCHI: झारखंड में सरहुल की शोभायात्रा के लिए ट्रैफिक रूट में बदलाव किया गया है. आज दोपहर एक बजे से सिरमटोली सरना स्थल और मेन रोड में सामान्य वाहनों का प्रवेश बंद रहेगा. वहीं शहर में सुबह छह से रात 12 बजे तक बड़े वाहनों के प्रवेश पर पाबंदी रहेगी. इस दौरान सभी बड़े वाहन राजधानी के बाहर ही रिंग रोड होकर गंतव्य स्थान तक जायेंगे. 


बता दें दोपहर 1 बजे से सिरमटोली सरना स्थल की ओर मेन रोड में सामान्य वाहनों का प्रवेश पर रोक रहेगा. SSP आवास चौक से कचहरी चौक होते हुए शहीद चौक, अपर बाजार से शहीद चौक, जाकिर हुसैन पार्क से कमिश्नर चौक, चडरी तालाब से अलबर्ट एक्का चौक, चर्च रोड से मेन रोड, वुल हाउस के पास से मेन रोड की तरफ, पुरुलिया रोड से सर्जना चौक की तरफ, पश्चिमी अपर बाजार से टैक्सी स्टैंड की ओर सामान्य वाहनों का एंट्री नहीं होगी.


वही ट्रैफिक पुलिस ने एयरपोर्ट जाने के लिए वैकल्पिक मार्ग जारी किया है. बता दें रातू रोड, बरियातू, कोकर, कांके रोड से एयरपोर्ट जानेवाले सामान्य वाहन हरमू बाइपास रोड से बिरसा चौक, हिनू चौक होते एयरपोर्ट तक जा सकते हैं. दूसरी तरफ बूटी मोड़ की ओर से खेलगांव, टाटीसिलवे, खरसीदाग तथा घाघरा, डोरंडा के मणीटोला से इंदिरा पैलेस होकर एयरपोर्ट तक जा सकते है.