रामगढ़ उपचुनाव: CM हेमंत सोरेन की दुल्मी में चुनावी सभा, UPA प्रत्याशी के लिए मांगा वोट

रामगढ़ उपचुनाव: CM हेमंत सोरेन की दुल्मी में चुनावी सभा, UPA प्रत्याशी के लिए मांगा वोट

RAMGARH: झारखंड में रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां चरम पर पहुंच गई हैं। सत्ता पक्ष से लेकर विरोधी पक्ष के दलों ने अपना पूरा जोर लगा दिया है।सभी दलों के नेता अपने अपने उम्मीदवारों के समर्थन में लगातार सभाएं कर रहे हैं।इसी कड़ी में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आज रामगढ़ के दुल्मी में चुनावी सभा को संबोधित किया और यूपीए उम्मीदवार बजरंग महतो के समर्थन में लोगों से वोट की अपील की।


इस चुनावी जनसभा में सीएम हेमंत सोरेन के अलावे मंत्री आलमगीर आलम, विधायक सरफराज अहमद, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, JMM महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य, केएन त्रिपाठी, बंधु तिर्की, सांसद भुवनेश्वर मेहता समेत महागठबंधन के कई नेता मौजूद रहे। इस दौरान सभी नेताओं ने यूपीए के संयुक्त उम्मीदवार बजरंद महतो के लिए वोट मांगा।


मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इस चुनावी सभा को जनता की अदालत का नाम देते हुए कहा कि दुधमुंहे बच्चे को मां से अलग किया गया है। पिछली सभा में बच्चा भी आया था लेकिन अच्छा नहीं लगा। इसलिए चुनावी सभा में छोटे बच्चे को लाने से मना कर दिया है। पूंजीपतियों ने एक बच्चे से उसकी मां को अलग करने का काम किया है। आज जनता की अदालत में आया हूं, आपको तय करना है कि पूंजीपतियों के पैसे पर वोट देना है या एक मां की ममता को जीत दिलाएंगे।