रामगढ़ उपचुनाव में उम्मीदवार बजरंग महतो ने किया नामांकन, प्रदेश कांग्रेस के कई नेता रहे मौजूद

रामगढ़ उपचुनाव में उम्मीदवार बजरंग महतो ने किया नामांकन, प्रदेश कांग्रेस के कई नेता रहे मौजूद

RAMGARH: ममता देवी की विधायकी खत्म होने की वजह से रामगढ़ सीट पर हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में बजरंग महतो ने मंगलवार को नामांकन दाखिल किया। यूपीए उम्मीदवार के रूप में नामांकन कर रहे बजरंग महतो के नामांकन कार्यक्रम में कांग्रेस के सभी बड़े नेता शामिल हुए। प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे , प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय, झारखंड सरकार में मंत्री बादल पत्रलेख, मंत्री आलमगीर आलम, मंत्री जोबा मांझी, मंत्री सत्यानंद भोक्ता, विधायक दीपिका पांडे सिंह, पूर्व मंत्री जलेश्वर महतो, पूर्व मंत्री बंधू तिर्की, कांग्रेस सांसद गीता कोड़ा सहित कांग्रेस और जेएमएम के कई बड़े नेता कार्यक्रम में शामिल हुए।

नामांकन करने से पहले कांग्रेस उम्मीदवार बजरंग महतो ने रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिका मंदिर में दर्शन कर जीत का आर्शीवाद लिया। इस मौके पर अविनाश पांडे और राजेश ठाकुर समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे। नामांकन के बाद कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में एक सभा भी की गई जिसमें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने पिछली सरकार को जमकर कोसा। राजेश ठाकुर ने कहा कि पिछली सरकार और कंपनी की मिलीभगत से पूर्व विधायक ममता देवी की विधायकी खत्म की गई जिसका जवाब रामगढ़ की जनता इस उपचुनाव में देगी।

कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में सभा कर रहे प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि इस चुनाव में महागठबंधन की एकता से कांग्रेस उम्मीदवार की जीत होगी। राज्य में जो विकास कार्य चल रहा है उसका भी लाभ कांग्रेस उम्मीदवार को मिलेगा। उन्होने आगे कहा कि दुमका,मांडर,मधुपुर,बेरमो में यूपीए उम्मीदवार की जीत हुई थी ये पांचवां उपचुनाव है इसमें भी गठबंधन उम्मीदवार की जीत होगी।