राजधानी में ट्रिपल मर्डर केस के मृतकों की हुई पहचान, पुलिस को मिले अहम सुराग, जानें पूरा मामला

 राजधानी में ट्रिपल मर्डर केस के मृतकों की हुई पहचान, पुलिस को मिले अहम सुराग, जानें पूरा मामला

RANCHI: झारखंड में अपराधी एक बार फिर से बेखौफ नजर आ रहे हैं. बीते दिन महिला और दो बच्चों की हत्या कर दी गयी.  राजधानी रांची के ठाकुर गांव थाना क्षेत्र के बागदा घाटी से जले हुए अवस्था मे बरामद तीन शवों की पुलिस ने पहचान कर ली है. मिली जानकारी के अनुसार तीनों मृतक रामगढ़ जिले के रहने वाले हैं. जहां मृतकों में महिला और उसके दो बच्चे शामिल हैं. इस घटना को लेकर पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है.


जानकारी के अनुसार तीनों मृतक झारखंड के रामगढ़ जिले के बासल के रहने वाले हैं. मृतकों में महिला ममता देवी और उसके दो बच्चे आर्यन और यशराज शामिल हैं. मामले की जांच और पूछताछ के लिए मृतक महिला के पति को पुलिस ने हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है. इस मामले को लेकर उद्भेदन के लिए खलारी DSP के नेतृत्व में एक SIT टीम का गठन किया गया है.


इस मामले में रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि फिलहाल शव कि शिनाख्त हो चुकी है और जल्द ही मामले का उद्भेदन भी कर लिया जाएगा. बता दें कि राजधानी रांची के ठाकुरगांव थाना अंतर्गत बगदा घाटी में तीन लोगों का जला हुआ शव मिला था. जिसमें एक महिला और दो बच्चे शामिल है.  इस ट्रिपल मर्डर की घटना को लेकर इलाके में दहशत का माहौल है.