राजधानी में ट्रिपल मर्डर, महिला समेत दो बच्चों की हत्या, शव को जलाने की कोशिश

राजधानी में ट्रिपल मर्डर, महिला समेत दो बच्चों की हत्या, शव को जलाने की कोशिश

RANCHI : झारखंड में अपराधी एक बार फिर से बेखौफ नजर आ रहे हैं।  उनके अंदर से पुलिस प्रसाशन का डर काम होता नजर आ रहा है।  यही वजह है कि राज्य के अंदर आए दिन हत्या, लूट और छिनतई की घटना निकल कर सामने आती रहती है।  इस बीच अब एक ताजा मामला रांची से निकल कर सामने आ रहा है।  जहां  एक महिला और दो बच्चों की हत्या कर दी गयी है।  वहीं, इस ट्रिपल मर्डर की घटना को लेकर इलाके में दहशत का माहौल कायम है। 


मिली जानकारी के मुताबिक़, राजधानी रांची के ठाकुरगांव थाना अंतर्गत बगदा घाटी में तीन लोगों का जला हुआ शव मिला है। जिसमें एक महिला और दो बच्चे शामिल है। फिलहाल इस घटना की सूचना पुलिस टीम को दे दी गई है। टीम ने  घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इन तीनों का शव इतना जल गया है कि उसकी पहचान कर पाना मुश्किल है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। 


इधर,इस मामले की पुलिस घटनास्थल और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है। हालांकि, यह आशंका जताई जा रही है कि किसी ने पहले शव की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के लिए बगदा घाटी में लाकर जला दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।  पुलिस की जांच ख़त्म होने के बाद इस ममाले की सच्चाई निकल कर सामने आएगी।