राहुल गांधी आंख मारने में एक्सपर्ट! SC से राहत मिलने पर BJP का तंज, कहा- संसद में जाकर सिर्फ वही काम करेंगे

राहुल गांधी आंख मारने में एक्सपर्ट! SC से राहत मिलने पर BJP का तंज, कहा- संसद में जाकर सिर्फ वही काम करेंगे

RANCHI: कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मोदी सरनेम केस में सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के साथ ही इसको लेकर सियासत भी शुरू हो गई है। कोर्ट के फैसले को लेकर झारखंड की राजनीति में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। बीजेपी विधायक सीपी सिंह ने कहा है कि कोर्ट के फैसले से न तो बीजेपी का कोई लेना देना है और ना ही नरेंद्र मोदी का ही कोई संबंध है। राहुल गांधी की अगर संसद में वापसी हो भी जाती है तो वे संसद में जाकर आंख मारेंगे, इससे ज्यादा वे कुछ और नहीं कर सकते हैं।


बीजेपी विधायक सीपी सिंह ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसला का स्वागत अपनी सुविधा के अनुसार करना ठीक बात नहीं है। सुप्रीम कोर्ट देश का सर्वोच्च न्यायालय है, उसके फैसले का सभी को सम्मान करना चाहिए। अगर फैसला पक्ष में आए तब भी और पक्ष में नहीं आए तब भी कोर्ट के फैसले का सम्मान होना चाहिए लेकिन कांग्रेसी इतने थेथर हैं कि सुप्रीम कोर्ट और न्यायालय के फैसलों पर भी आरोप लगाने से बाज नहीं आते हैं। कांग्रेसियों के इठलाने से बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ता है। 


उन्होंने कहा कि यह कोर्ट का मामला है, इससे न तो भाजपा का कोई संबंध है और ना ही नरेंद्र मोदी का ही इससे कोई लेना देना है। वहीं राहुल गांधी की सांसदी फिर से बहाल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि संसद में जाकर ही राहुल गांधी क्या कर पाएंगे। संसद में जाकर आंख मारेंगे, इससे ज्यादा राहुल गांधी कुछ और नहीं कर सकते हैं। राहुल गांधी आंख मारने में एक्सपर्ट हैं, उन्हें आंख मारते हुए हर किसी ने देखा है। राहुल गांधी ऐसे पप्पू हैं कि संसद में जाकर सिर्फ आंख ही मार सकते हैं और कुछ करना उनके बस में नहीं है।


बता दें कि मोदी सरनेम केस में गुजरात हाईकोर्ट से रिव्यू पिटीशन को खारिज होने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट में गुजरात हाई कोर्ट के फैसले को चुनौती देते हुए दो साल की सजा पर रोक लगाने की मांग की थी। शुक्रवार को राहुल गांधी की याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने दो साल की सजा पर फिलहाल रोक लगा दिया है। ऐसे में अब संभावना जताई जा रही है कि जल्द ही राहुल गांधी की सांसदी बहाल हो जाएगी और वे फिर से संसद के सत्र में शामिल हो सकेंगे।