‘एक दिन ये आदमी बड़ा होकर राहुल गांधी बनेगा’ कांग्रेस सांसद के कुली अवतार पर गिरिराज का तीखा तंज

‘एक दिन ये आदमी बड़ा होकर राहुल गांधी बनेगा’ कांग्रेस सांसद के कुली अवतार पर गिरिराज का तीखा तंज

PATNA: दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी कुली के रोल में नजर आए। सोशल मीडिया पर राहुल की कुली वाली तस्वीर सामने आने के बाद वे विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी के कुली अवतार पर तीखा हमला बोला है। गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि, एक दिन यह आदमी बड़ा होकर राहुल गांधी बनेगा।


दरअसल, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने स्टेशन पर मौजूद कुलियों से मुलाकात की। इस दौरान राहुल कुली के वेष में नजर आए। उन्होंने कुली के लाल कपड़े और हाथ में कुली का बिल्ला बांध रखा था। इस दौरान उन्होंने कुलियों से बात कर न सिर्फ उनकी समस्या सुनी बल्कि सिर पर कुली की तरह सुटकेश भी उठाते नजर आए थे।


राहुल की कुली अवतार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद इसको लेकर तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। इसी बीच गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला है। गिरिराज ने राहुल गांधी का फोटो शेयर करते हुए ट्वीट कर लिखा कि, ‘रेलवे स्टेशन से उठकर एक शख्स प्रधानमंत्री बन गया, ये भी चक्का वाला खाली बैग उठाकर वही कोशिश कर रहा है। एक दिन ये आदमी बड़ा होकर राहुल गांधी बनेगा’।