रघुवंश बाबू की पुण्यतिथि पर तेजस्वी ने दी श्रद्धांजलि, कहा- रघुवंश बाबू को राजकीय सम्मान मिलना चाहिए

रघुवंश बाबू की पुण्यतिथि पर तेजस्वी ने दी श्रद्धांजलि, कहा- रघुवंश बाबू को राजकीय सम्मान मिलना चाहिए

MUZAFFARPUR: पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्व. रघुवंश प्रसाद सिंह की आज पहली पुण्यतिथि है। इस मौके पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव मुजफ्फरपुर पहुंचे जहां दिवंगत नेता रघुवंश सिंह की प्रतिमा का अनावरण किया। इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उन्हें श्रद्धांजलि दी और याद किया। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार से मांग किया कि रघुवंश बाबू को राजकीय सम्मान मिलना चाहिए और उनकी पुण्यतिथि को राजकीय समारोह के रूप में मनाया जाना चाहिए। 


तेजस्वी ने कहा कि बिहार में प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत जितने भी सड़क का निर्माण हुआ उसमें रघुवंश बाबू का बड़ा योगदान है। रघुवंश बाबू निराश होकर बैठने वाले व्यक्ति नहीं थे बल्कि चुनौतियों का सामना करने वाले व्यक्ति थे। हर अन्याय के खिलाफ वे लड़ाई में सबसे आगे रहते थे। वे कहते थे कि हाथ पर हाथ धरकर हक की लड़ाई नहीं लड़ी जा सकती।


तेजस्वी ने कहा कि रघुवंश बाबू से हमने भी बहुत कुछ सीखा है। रघुवंश बाबू जी को हमलोग तो बचपन से ही देखते आ रहे हैं। उनके विचारधारा पर हम आगे भी चलने का काम करेंगे। रघुवंश बाबू को राजकीय सम्मान मिलनी चाहिए और राजकीय समारोह भी होनी चाहिए। रघुवंश बाबू ने बिना भेदभाव के बिहार की जनता के लिए काम किया। यह बिहार की जनता की मांग हैं कि उन्हें सम्मान मिलना चाहिए। तेजस्वी ने यह भी कहा कि जहां भी हमारी जरूरत होगी वहां हम रघुवंश बाबू जी के परिवार के साथ खड़े हैं।