राबड़ी देवी के साथ 10 सितंबर को देवघर जाएंगे लालू, बोले..परमात्मा से बड़ा कोई नहीं

राबड़ी देवी के साथ 10 सितंबर को देवघर जाएंगे लालू, बोले..परमात्मा से बड़ा कोई नहीं

PATNA: रविवार 10 सितंबर को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पत्नी राबड़ी देवी के साथ देवघर जाएंगे। जहां सोमवार को देवघर में पूजा अर्चना करेंगे।उन्होंने कहा कि ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि तेज प्रताप को विजयी बनाये। उन्हें निरोग रखें और शांति प्रदान करें। भारत और इंडिया को लेकर छिड़े विवाद पर लालू ने कहा कि देश की स्थिति का निराकरण भगवान श्रीकृष्ण करेंगे। परमात्मा से बड़ा कोई नहीं होता। 


जन्माष्टमी के मौके पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने बांके बिहारी मंदिर में पूजा-अर्चना की। बता दें कि मंत्री तेजप्रताप यादव ने पटना में बांके बिहारी मंदिर की स्थापना की है। जहां पूजा करने के लिए लालू प्रसाद यादव गुरुवार की शाम को पहुंचे थे। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर लालू प्रसाद यादव ने बांके बिहारी मंदिर में जन्माष्टमी मनाई और प्रदेशवासियों को इसकी शुभकामनाएं दी। 


लालू ने कहा कि भगवान कृष्ण हमारे देवता हैं। हम इस्कॉन मंदिर भी पूजा करने के लिए गये थे। इस्कॉन मंदिर में देखा कि लाखों लोग राधे कृष्ण का दर्शन करने के लिए लाइन में लगे हुए थे। उन्होंने बताया की मेरे बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने बांके बिहारी मंदिर की स्थापना की है। जन्माष्टमी के मौके पर आज यहां मत्था टेकने आए हैं। भगवान श्रीकृष्ण से विश्व शांति की कामना की है। 


उन्होंने कहा कि इंडिया संगठन को हमलोगों ने बनाया है इंडिया गठबंधन की बिल्कुल जीत होगी। सनातन धर्म के सवाल पर लालू यादव ने कहा कि बीजेपी ढोंगी है पगलाया हुआ है। बात पर बात बनाता है। राम हो या रहीम हो सबका मालिक एक है। लालू ने कहा कि मोहन भागवत आरक्षण विरोधी है। गुरु गोवलकर ने बंच ऑफ थॉट में जो लिखा है वह मोदी कर रहे हैं और मोहन भागवत कर रहे हैं। 

FIRST BIHAR के लिए पटना से बिट्टू गिरी की रिपोर्ट..