प्यार के नाम पर नशे का कारोबार, लड़कियों को झांसा देकर ड्रग्स की तस्करी करा रहे थे बदमाश

प्यार के नाम पर नशे का कारोबार, लड़कियों को झांसा देकर ड्रग्स की तस्करी करा रहे थे बदमाश

RANCHI: अब तस्कर ऐसे तरीके आजमा रहे हैं, जिन्हें पकड़ पाना लगभग असंभव सा हो गया है लेकिन फिर भी ड्रग्स का धंधा करने वाले तस्कर पूरी प्लानिंग के साथ कारोबार करने की कोशिश करते रहते है. इस बार तस्करों ने महिलाओं को पहले प्रेम जाल में फंसाते है. फिर उन्हें पैसे की लालच देकर उनसे ब्राउन शुगर समेत अन्य नशीले पदार्थों का धंधा करा रहे है. 


ताजा मामल झारखंड के राजधानी रांची का है जहां पुलिस की जांच में हुआ है. बता दे पुंदाग पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. उसने पुलिस को बताया कि उसकी आर्थिक स्थिति सही नही जिस वजह से बच्चों का पालन पोषण करने में परेशानी हो रही थी. इसी बीच उसकी चतरा के एक युवक से दोस्ती हुई और वह उसके घर आने-जाने लगा. युवक उसे आर्थिक सहयोग भी करता था. 


इसी क्रम में युवक ने उसे ब्राउन शुगर का धंधा करने का बोला. उसने बताया कि इससे आर्थिक स्थिति ठीक हो जाएगी. उसने कहा कि वह उसे ब्राउन शुगर लाकर घर पर देगा. जब वह उसे बेच देगी तो वह उसे पैसे दे. 2 साल से वह युवक ही उसे ब्राउन शुगर देता था. जिसके बाद परिवार के सारे लोग उसकी पुड़िया बनाकर कुछ युवाओं के जरिए से बिक्री कराते हैं. उसने पुलिस को यह भी बताया कि उसके गिरोह में आधा दर्जन से अधिक युवा है जो ब्राउन शुगर बेचते हैं. साथ हो रांची में एक दर्जन से अधिक महिलाएं इस धंधे का रैकेट चला रही हैं.