Pushpa 2 Teaser: खत्म हुआ इंतजार, पुष्पा 2 का धमाकेदार टीजर रिलीज, रोंगटे खड़े कर देने वाले लुक में नजर आए अल्लू अर्जुन

Pushpa 2 Teaser: खत्म हुआ इंतजार, पुष्पा 2 का धमाकेदार टीजर रिलीज, रोंगटे खड़े कर देने वाले लुक में नजर आए अल्लू अर्जुन

DESK: अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' का टीजर रिलीज हो चुका है. वही अल्लू अर्जुन का पहला लुक भी रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में अल्लू अर्जुन बेहद ही खौफनाक लुक में नजर आ रहे हैं. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. चलिए बताते है फिल्म के टीजर के बारे में.


सबसे पहले टीजर की शुरुआत होती है पुष्पा को ढूंढने से. जंगल, शहर, खेत, गली- कूचे हर जगह पुलिस 'पुष्पा' को ढूंढ रही है.  लोगों के मसीहा लेकिन पुलिस के लिए चोर पुष्पा किसी अपराधी से कम नहीं. टीजर में पुष्पा को चाहने वाले उनके नाम के नारे लगा रहे हैं. और दूसरी तरफ पुलिस उनपर लाठी चार्ज और पानी की बौछार कर रही है. हर एक जगह जाकर पूछ रही है कि 'पुष्पा' कहां है. 


वही दूसरी तरफ अल्लू अर्जुन फैन्स के बीच अपने लुक को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. पुष्पाः द राइज में अपने स्टाइल और बिंदास लुक से अल्लू अर्जुन ने काफी वाहवाही बटोरी थी. वही इस बार एक्टर ने एक खौफनाक लुक लिया है. पोस्टर पर जो 'पुष्पा 2 पोस्टर पर जो 'पुष्पा' दिख रहा है सुके अनुसार वह एक अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं. पोस्टर पर जो दिख रहा है इस पोस्टर में उसने गले में नींबू की माला, फूल की माला और हैवी गहने पहन रखी है. हाथों में ढेर सारे हैवी रिंग्स, हाथ में चूड़ियां, नीली साड़ी और ब्रोकेड ब्लाउज के साथ नाक में नथनी और नीला रंग पूरी बॉडी और फेस पर लगाया हुआ है. इसके अलावे उनके खड़े होने का अंदाज, हूबहू पुराने वाले 'पुष्पा' का नजर आ रहा है.


उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म इस साल या आने वाले साल में रिलीज हो जाएगी.