पंजाब: सीएम की पत्नी, बेटे और बहू को हुआ कोरोना, चन्नी की रिपोर्ट आई नेगेटिव

पंजाब: सीएम की पत्नी, बेटे और बहू को हुआ कोरोना, चन्नी की रिपोर्ट आई नेगेटिव

DESK: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के परिवार के तीन सदस्यों की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है। हालांकि खुद सीएम चन्नी की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 


पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के परिवार के तीन सदस्यों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जबकि सीएम चन्नी की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मोहाली की सिविल सर्जन आदर्शपाल कौर ने बताया कि मुख्यमंत्री की पत्नी डॉ. कमलजीत कौर, उनके बेटे नवजीत सिंह और बहू सिमरंधीर कौर कोरोना पॉजिटिव हो गये है। खरड़ में होम आइसोलेशन में है। 


मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की पत्नी और उनका दूसरा बेटा खरड़ गांव में रहते हैं जबकि खुद सीएम चन्नी चंडीगढ़ में हैं। ऐसे में वे कोरोना संक्रमित नहीं हुए है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के बाद सीएम चन्नी ने यह कहा था कि उनकी सुरक्षा में लगा एक सदस्य कोरोना संक्रमित हो गया था इसलिए 5 जनवरी को वे पीएम मोदी को रिसीव करने नहीं जा पाए थे। लेकिन आज उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।


पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की पत्नी, बेटे और बहू की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। चन्नी का दूसरा बेटा रिदम दोनों पिछले एक सप्ताह से अपने परिवार से नहीं मिले हैं। चूंकि चन्नी की पत्नी और उनका दूसरा बेटा और बहू खरड़ गांव में रहते हैं जबकि चन्नी और रिदम अभी चंडीगढ़ में हैं।