प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर कराई अपने होने वाली पति की हत्या, 10 दिन बाद होने वाली थी शादी

प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर कराई अपने होने वाली पति की हत्या, 10 दिन बाद होने वाली थी शादी

SIMDEGA: झारखंड के सिमडेगा से अजीब मामला सामने आया है जहां प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने होने वाले पति की पत्थर से कूच कर हत्या कर दी. यह घटना कोलेबिरा थाना क्षेत्र में विगत 8 मई को बंदरचूआं सड़क के समीप का है जहां युवक रवि कुमार की लाश मिली.


बता दें पुलिस को 8 मई को  केरसई निवासी रवि कुमार की लाश मिली थी. जिसके बाद कोलेबिरा थाना कांड सं0 27/2023 दर्ज किया. वही पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार द्वारा कांड के उद्भेदन एवं अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिये अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया.


पुलिस पदाधिकारियों और तकनीकी शाखा ने तत्परता दिखाते हुए काण्ड का उद्भेदन टीम गठन के 72 घंटो के अंदर कर दिया गया. पुलिस ने हत्या में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वही सभी गिरफ्तार आरोपियों ने अपना अपना जुर्म कबूल कर लिया है. 


वही आरोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त सिमेंटेड लोहे के पीलर का टुकड़ा, लोहे का बना शॉकर, चाकू, मृतक का पर्स बरामद किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार इसी महीने रवि कुमार की शादी गुड़िया कुमारी से होने वाली थी. इस मामले में पुलिस ने आशुतोष कुमार, गुड़िया कुमारी, रौनक कुमार उपध्याय, पीयूष कुमार सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.